ऑटो में नाबालिग लड़की को छेड़ रहा था ड्राइवर सय्यद अकबर, कूदकर बचाई इज्जत
ऑटो में नाबालिग लड़की को छेड़ रहा था ड्राइवर सय्यद अकबर, कूदकर बचाई इज्जत
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ऑटो ड्राइवर ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की है। जी हाँ और यहाँ खुद को बचाने के लिए लड़की चलते ऑटो से कूद गई। इस घटना में लड़की गंभीर रूप से घायल हुई है। आपको बता दें कि स्थानीय लोगों ने उसे एमजीएम अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता का बयान दर्ज कर मामला दर्ज किया। बताया जा रहा है इस घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी दो घंटे के अंदर ही पकड़ा गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी ऑटो ड्राइवर सय्यद अकबर सय्यद हमीद के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

उत्तराखंड में रैंगिग: सीनियर मेडिकल स्टूडेंट्स का कारनामा, 40 जूनियर्स के उतरवाए कपड़े

इस पूरे मामले के बारे में मिली जानकारी के तहत नाबालिग 13 नवंबर शाम के समय ट्यूशन खत्म कर ऑटो से अपने घर जा रही थी। इसी बीच रास्ते में ऑटो ड्राइवर ने उसके साथ अश्लील बातें की और गलत तरीके से छूने का प्रयास किया। यह सब देखकर लड़की घबरा गई और तेज रफ्तार ऑटो से कूद गई। इस मामले को उस्मानपुरा इलाके का बताया जा रहा है। यहाँ पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ट्यूशन खत्म करने के बाद उसने ऑटो पकड़ा और कुछ दूर चलने के बाद आरोपी ऑटो ड्राइवर ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। यह देखकर उसे समझ आ गया कि उसके साथ कुछ गलत हो रहा है।

उसी दौरान औरंगाबाद के सिल्ली खाना परिसर में चलते हुए ऑटो से छलांग लगा दी जिसमें उसके सिर पर चोट आई। जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने ऑटो में सफर करने वाले सभी लोगों से अपील की है कि वो ऑटो रिक्शा में बैठते समय अपने मोबाइल में ऑटो का फोटो खींचे। जिससे उनकी सुरक्षा होगी।

PM मोदी ने इंडोनेशिया में की इंदौर की तारीफ, वीडियो देख चौड़ा हो जाएगा सीना

दिल्ली में छाए बादल तो तमिलनाडु में रेड अलर्ट, इस बार पड़ेगी रिकॉर्ड तोड़ ठंड

बड़ी खबर: AAP नेता के साले समेत 3 लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -