46 की उम्र में मंदिरा बेदी रैंप पर ही करने लगी पुश-अप्स

बॉलीवुड के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी अपनी अदाकारी का परिचय देने वाली एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी अक्सर ही अपनी फिटनेस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. मंदिरा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हर थोड़े दिन में हॉट बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मंदिरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो के जरिए मंदिरा ने एक बार फिर अपनी फिटनेस का परिचय दिया है.

 

There goes my cup.of tea as today afternoon it's will.not have any sugar and chocolate s are banned for a week. @mandirabedi isnpires and how 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीडियो में आप देख सकते है मंदिरा एक फैशन शो के दौरान रैंप वॉक कर रही है. ट्रंफ फैशन शो 2018 में मंदिरा पहले रैंप पर वॉक करने आई इसके बाद उन्होंने स्टेज पर ही पुश-अप्स करने शुरू कर दिए. मंदिरा को ऐसा करते देख पहले तो सभी लोग हैरान हो गए इसके बाद वहां बैठी ऑडियंस मंदिरा को देखकर ताली बजाने और शोर मचाने लगी.

मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शो में पुश-अप्स करने की तस्वीर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'खेलों से मुझे प्यार है और मेरे जिंदगी में फिटनेस सबसे जरूरी है...कई बार सपोर्ट के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है. लेकिन मुझे लगता है मुझे वह मिल गया है!' सोशल मीडिया पर भी मंदिरा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं.

B'day SPL : टीवी का ये 'हैंडसम हंक' ठुकरा चुका है कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर

गामा पहलवान की कहानी को पर्दे पर तब्दील करेंगे सल्लू मियां

लम्बे समय बाद फिर टीवी पर कमबैक कर रहे हैं हितेन, बालिका वधु के साथ आएँगे नजर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -