लॉकडाउन में स्वीमिंग को रोचक बनाने के लिए व्यक्ति ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल
लॉकडाउन में स्वीमिंग को रोचक बनाने के लिए व्यक्ति ने किया कुछ ऐसा, वीडियो हुआ वायरल
Share:

कोरोना के बढ़ते कहर के वजह से दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन लगा हुआ हैं. ऐसे में कोई कही आ जा नहीं सकता हैं. लॉकडाउन में लोग अपने घरों में तो जरूर बंद हैं, लेकिन कुछ नया करने की ज़िद अब भी खत्म नहीं हुई है. खासकर गर्मी के दिनों में स्वीमिंग करने का अंदाज बिल्कुल नहीं बदला है. इसके लिए वे कोई न कोई नई तरकीब ढूंढने में जरूर कामयाब हो रहे हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

अगर इस वीडियो की बात करें तो आप साफ़ तौर पर देख सकते हो कि एक व्यक्ति जेसीबी की मदद से स्टंट और स्वीमिंग कर रहा है. इसके लिए वह अपने घर के बाहर मैदान में जेसीबी की चारों ओर प्लास्टिक बिछाकर उस पर पानी डाल देता है, ताकि फिसलन पैदा हो. साथ ही सामने एक स्वीमिंग पुल है. इसके बाद जेसीबी की मदद से वह मैदान की चारों ओर मूव करता है. अंत में वह डाइव मारकर स्वीमिंग पुल में चला जाता है. ये वीडियो बड़ा ही रोमांचक है. इस स्टंट को करने के लिए वह सेफ्टी बेल्ट यूज करता है।

बता दें की इस वीडियो को Giles Paley-Phillips ने सोशल मीडिया ट्विटर पर शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- क्वारंटाइन ओलम्पिक तैराकी के ट्रायल शुरू हो गए हैं. इस वीडियो अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 971 से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, 198 से अधिक लोगों ने इसे रीट्वीट किया है.  जिनमें उन्होंने व्यक्ति के स्टंट को खूब पसंद किया है.

लॉकडाउन में बच्चे के साथ डॉगी ने खेला इस तरह गेम, यहाँ देखे मजेदार वीडियो

इस शख्स को घोड़े को छेड़ना पड़ा महंगा, यहाँ देखे क्या है पूरा मामला

कोरोना के कहर में उजड़ गए ये अनोखे फूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -