बच्चों को बारिश से बचाने के लिए माँ ने फैला लिए पंख, वीडियो छू रहा लोगों का दिल
बच्चों को बारिश से बचाने के लिए माँ ने फैला लिए पंख, वीडियो छू रहा लोगों का दिल
Share:

माँ तो माँ होती है और इस दुनिया में माँ की जगह कोई नहीं ले सकता। माँ शब्द ही अहम है तो फिर उनके व्यक्तित्व की तो क्या ही बात करें। माँ सभी के लिए खास होती है फिर वह इंसान हो या जानवर। अब इस समय इंटरनेट की दुनिया में एक वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। यह बड़ा ही प्यारा सा वीडियो है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आप देख सकते हैं यह वीडियो एक चिड़िया का है जो बरसात में अपने बच्चों को भीगने से बचाने की कोशिश कर रही है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में माँ की ममता दिखाई दे रहीं हैं। अब चिड़ियी की इसी ममता को देखकर बहुत से लोगों का दिल भर आया और सभी इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे इस वीडियो ने साबित कर दिया है कि सच में मां जैसा कोई नहीं। इस वीडियो को IFS अधिकारी सुधा रमन ने ट्विटर पर शेयर किया। आप देख सकते हैं उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ''क्योंकि वह एक मां है।'' अब इस समय यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे तो इस क्लिप को फोटोग्राफर Alper Tuydes ने शेयर किया था, लेकिन अब इसे ना जाने कितने ही लोगों ने शेयर कर दिया है।

यह वीडियो कुल मिलाकर 12 सेकंड का है और इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चिड़िया खड़ी है और उसके बच्चे उसके नीचे दुबके बैठे हैं। इस दौरान बारिश की तेज बौछार हो रही है लेकिन मां अपने पंख फैलाकर बच्चों के लिए छत बनी हुई है और उन्हें बचाने में लगी हुई है। सोशल मीडिया की दुनिया में इस वीडियो को बहुत प्यार मिल रहा है और इस वीडियो से साबित हो गया है कि माँ की जगह कोई नहीं ले सकता।

नेल्लोर में खरपतवार परिवहन के आरोप में दो शख्स हुए गिरफ्तार, 8 किलो गांजा जब्त

राजस्थान में आज 35000 बसें हड़ताल पर, जनता से बोली गहलोत सरकार- टाल दें यात्रा

जल्द आएगी फिल्म 'सिलसिला सिडनाज़ का', आज होगा प्रीमियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -