माधुरी संग अपने ही गाने पर जमकर थिरके संजय कपूर, वीडियो वायरल
माधुरी संग अपने ही गाने पर जमकर थिरके संजय कपूर, वीडियो वायरल
Share:

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जो इस समय चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। आप देख सकते हैं वह अपनी इस पोस्ट के जरिए दर्शकों को 90 के दौर में वापस ले जा रहे हैं। जी दरअसल, यह एक डांस वीडियो है जो आप देख सकते हैं। इस डांस वीडियो में संजय कपूर और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्म 'राजा' के हिट गाने 'अंखियां मिलाऊं कभी अंखियां चुराऊं' पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह वीडियो एक पार्टी का है, जिसमें जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख और फराह खान भी मौजूद थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500)

आप सभी देख सकते हैं माधुरी दीक्षित और संजय कपूर जैसे ही इस फेमस सॉन्ग की धुन को सुनते हैं, वैसे ही थिरकने लगते हैं। वहीं इस दौरान पार्टी में मौजूद सेलेब्स भी खुश हो जाते हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में आप रितेश और जेनेलिया भी ख़ुशी में नजर आ रहे हैं। वैसे माधुरी दीक्षित और संजय कपूर ने जिस तरह से डांस किया, वह नेटिजेंस को काफी पसंद आ रहा है। वैसे संजय ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, '90 के दशक में लौट आए। क्या रात थी। '

इसमें उनका लुक कमाल है और दोनों बेहतरीन दिख रहे हैं। वैसे कुछ दिन पहले माधुरी का एक वीडियो सामने आया था। उसमे वह अपने पति संग तम्मा तम्मा गाने पर डांस कर रहीं थीं और उस डांस वीडियो ने भी लोगों के दिलों को जीता था। फिलहाल इस वीडियो ने लोगों के दिल में जगह बना ली है।

गंगूबाई के दीवाने थे नेहरू, बालों में लगाते थे फूल। । । । !

Video: ड्रेस में लाइट लगाकर पहुंची आलिया भट्ट, ट्रोलर्स ले रहे मजे

इस वजह से ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ ने बांधे सौतन की तारीफों के पूल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -