खेसारी लाल यादव का नून रोटी गाना मचा रहा धमाल
खेसारी लाल यादव का नून रोटी गाना मचा रहा धमाल
Share:

संगीतप्रेमियों के दिलों दिमाग में यूट्यूब स्टार चांदनी सिंह की बुलन्दी और कामयाबी का जादू  खूब चल रहा है. म्यूजिक वीडियो से रुपहले परदे तक का सफर तय करने वाली चांदनी सिंह का हालिया रिलीज म्यूजिक वीडियो खूब धूम मचा रहा है. जी हां, सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ चांदनी सिंह का एक और नया वीडियो अल्बम नून रोटी खायेंगे… खूब ट्रेंड कर रहा है. जिसे अपने ऑफिसियल यूट्यूब से म्यूजिक कंपनी जी म्युजिक ने रिलीज किया है.

'लिपलॉक सीन' वाला निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो हुआ वायरल

एक प्रेमी युगल के रूप में इस म्यूजिक वीडियो में घर से फरार खेसारीलाल यादव और चांदनी सिंह घर से फरार होकर एक जगह बैठे हैं. चांदनी सिंह बैग लेकर इस बात से परेशान हैं कि यह कदम उठा तो लिया अब क्या करेंगे? तब खेसारीलाल यादव उन्हें समझाते हैं कि नून रोटी खायेंगे, जिनकी संगही बितायेंगे. सबके डर से हुये हैं फरार, छपरा लवट के ना जायेंगे. इस अलबम का नाम है प्रेमिका मिल गइल. इतनी सारी लोकप्रियता मिलने पर चांदनी सिंह कहती हैं कि यह सब दर्शकों का प्यार है, जोकि वे मुझे इतना पंसद करते हैं. सभी को मैं तहेदिल से धन्यवाद उन्होने अपने शब्दो से दिया है.

निरहुआ की लोकसभा चुनाव मे हार को लेकर आम्रपाली दुबे ने भेजा ये संदेश

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि चांदनी सिंह ने खेसारीलाल यादव के साथ करियर के शुरुआत में ही मिलते मरद हमके भूल गइलू और पलंग करे चोएं चोएं हिट गाने से तहलका मचा दिया था. इन गानों को म्यूजिक कंपनी आदिशक्ति इंटरटेंमेंट के यूट्यूब चैनल पर खूब देखा गया था. एक और हिट गाना डोली में गोली मार देब ने तो लोगों को इस कदर दिवाना बना दिया कि इस अलबम का पार्ट टू भी निकालना पड़ा और वह भी काफी हिट रहा. गौरतलब है कि पवन सिंह के साथ चांदनी सिंह की ब्लॉक बस्टर फ़िल्म क्रेक फाईटर ने जहां एक ही सिनेमाहाल में 50 दिन से ज्यादा चलने का रिकॉर्ड बनाया है. वहीं कई फिल्में रिलीज पर अरविन्द अकेला कल्लू के साथ मैं नागिन तू सपेरा, संजीव मिश्रा के साथ बद्रीनाथ भी दिखाई दिए है.

खुद को फिट रखने के लिए रोजाना जिम जाकर पसीना बहाती हैं यह अभिनेत्री

इस फिल्म में नजर आ सकते है नागार्जुन के बेटे अखिल

रजनीकांत की आने वाली मूवी में जल्द हो सकती है इस बॉलीवुड स्टार की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -