VIDEO: घर की छत से लटक रहा था ‘बालों वाला सिर’, हकीकत जानकर पैरों तले खिसकी जमीन

आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब हाल ही में भी एक चौकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद इस पर यकीन कर पाना मुश्किल है। इस वीडियो को चीन के गुइझोउ प्रांत का बताया जा रहा है। यहाँ जो कुछ हुआ वह देखने में किसी हॉरर मूवी से कम नहीं था। जी दरसल यहां एक बच्ची का सिर घर की सीलिंग में ऐसे फंस गया कि उसे देखकर सभी के होश उड़ गए। यह देखकर उसके माता-पिता ही नहीं बल्कि हर किसी की जान अटक गयी। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि यह मामला चीन के Guizhou प्रांत के पुडिंग में स्थित एक घर में हुआ। यहाँ सीलिंग पर एक्सट्रैक्टर फैन लगाने के लिए 8 इंच का छेद किया गया था और इस बारे में कोई भी जानकारी घर में रहने वाली बच्ची को नहीं थी। ऐसे में उसने उत्सुकतावश छेद से झांकने की कोशिश की लेकिन इसी के चलते उसका सिर छेद में फंस गया। वहीँ घरवालों की नजर जब छत की तरफ पड़ी तो वे चौंक गए क्योंकि उन्हें सीलिंग से लटकते बाल दिखे। जब उन्होंने इसकी सच्चाई जानने की कोशिश की तो उनके होश उड़ गए।

मिली जानकारी के तहत उसके बाद उन्हें पता चला कि वह उनकी बच्ची का सिर था, जो सीलिंग के छेद में फंस गया था। यह जानने के बाद उन्होंने किसी तरह बच्ची को निकालने की कोशिश की लेकिन सफल न हो सके। उसके बाद फायर फाइटर्स की टीम ने बच्ची को बचाने के लिए कई तरह के उपाय किए और करीब 40 मिनट की मशक्कत के बाद वेजिटेबल ऑइल से जगह को चिकना करके बच्ची को बचाया गया।

खेल रत्न के बाद अब इस जगह से भी हटा राजीव गांधी का नाम, असम सरकार ने लिया बड़ा फैसला

MP: भीषड़ सड़क हादसा, बच्चे समेत 4 की मौत

भारतीय रेलवे ने दी यात्रियों को बड़ी राहत, मिलेगा ये फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -