जब हाथी के बच्चों में स्वादिष्ट खाने के लिए हुई लड़ाई, तो लोगों को आया मजा
जब हाथी के बच्चों में स्वादिष्ट खाने के लिए हुई लड़ाई, तो लोगों को आया मजा
Share:

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे मजेदार वीडियो वायरल होते रहते है जो की दिन बना देते है. वही, हाथी के बच्चों से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, खाने को लेकर हाथी के तीन बच्चों के बीच मजेदार लड़ाई का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वायरल वीडियो को शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया है. इस वीडियो में नजर आ रहा है की एक पेड़ की शाखा को खाने के लिए हाथी के तीन बच्चे आपस में ही लड़ पड़ते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ के द्वारा साझा किए गए 37 सेकंड के इस वीडियो को अबतक 4 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. पोस्ट किए गए इस मजेदार वीडियो के कैप्शन में हाथी के नाम बताये गए है और वे नाम है मैशा, लारो और रोहो. मैशा, रोहो और लारो एक स्वादिष्ट शाखा के लिए एक झगड़ते हुए पकड़े गए. इस वीडियो में नजर आ रहा है की मैशा ने शाखा को पकड़ रोहो को थमा दिया लेकिन लारो को यह बात पसंद नहीं आई और दोनों इस शाखा   के लिए लड़ रहे है. तीनों बच्चें ने एक-दूसरे की सूंड पकड़ ली और शाखा को खीचते है. लेकिन कुछ ही देर में सबकुछ अच्छा होता है. आपस में लड़ाई करने के बाद मैशा, रोहो और लारो ने शाखा को बांटकर खा लेते है.

इस वीडियो के कैप्शन में शेल्ड्रिक ने लिखा है कि 'मैशा यह स्वादिष्ट शाखा रोहो को दे सकता था. लेकिन लारो ऐसे ही हार नहीं मानाने वाला था. इसके बाद उसने लड़ाई की शुरुआत कर दी. उनका झगड़ा एक प्यारे से हग के साथ खत्म हुआ. ' इस वायरल वीडियो पर ट्विटर यूजर्स के दिलचस्प प्रतिक्रिया भी आ रही हैं.

3800 फीट की गहराई में समाया हुआ है ये महाद्वीप, छुपे हुए कई राज

एक ऐसा देश, जहां केवल एक घंटे के भीतर बन गए थे तीन राष्ट्रपति

इंस्टाग्राम ने बदली इस दिव्यांग मॉडल की जिंदगी, सालभर अस्पताल में रही, दो बार कोमा से जीती जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -