VIDEO: कुत्ते को परेशान कर रहा था युवक, गाय ने लिया बदला
VIDEO: कुत्ते को परेशान कर रहा था युवक, गाय ने लिया बदला
Share:

आजतक कई तरह के वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस वीडियो में जो दिख रहा है उसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल कई लोग हैं जो बेजुबान जानवरों की मदद करते हैं और इसके लिए अपील भी करते हैं लेकिन कई ऐसे भी लोग हैं जो बेजुबानों को दर्द पहुंचाते हैं।

जी हाँ, कई बार कुछ मानसिक रूप से विकृत लोग जानवरों को परेशान करते हैं। अब उसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में एक व्यक्ति को कुत्ते के कान खींच कर उसे परेशान करते देखा गया। हालांकि इस वीडियो में उस व्यक्ति को उसके बुरे काम का फल तुरंत ही मिल गया। आप देख सकते हैं वीडियो में जब एक गाय युवक को कुत्ते को तकलीफ देते हुए देखती है तो वह उसे सींग से उठाकर पटक देती है। आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को भारतीय वन सेवा की अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। जी दरअसल इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने इसे 'कर्मा' कैप्शन दिया है जो आप देख सकते हैं।

इस वीडियो को 1 लाख 90 हजार से ज्यादा व्यू मिले हैं और 4 हजार 800 से ज्यादा ' रिट्वीट ' मिले हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर कुत्ते को परेशान कर रहे व्यक्ति की निंदा कर रहे हैं और उसे भला-बुरा कह रहे हैं। लोग उसे बेशर्म, बेहूदा और बिना अक्ल वाला आदमी कह रहे हैं।

धनतेरस पर राशि के अनुसार खरीदें यह चीजें, सालभर रहेगी शुभता और मांगल्य

आज है धनत्रयोदशी, जानिए आज का पंचांग

बेटे के जाते ही ससुर ने बहु को बनाया हवस का शिकार, कई बार किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -