फादर्स डे से पहले सोनू सूद ने दी बेटे को 3 करोड़ की कार, वीडियो वायरल
फादर्स डे से पहले सोनू सूद ने दी बेटे को 3 करोड़ की कार, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी और अपने काम से लाखों दिलों में बसने वाले सोनू सूद को आज कौन नहीं जानता। सोनू ने अपने अभिनय से कम लेकिन अपनी मदद के हाथों से सभी का दिल जीता है। अब यह खबर आ रही है कि सोनू सूद ने 'फादर्स डे' से पहले अपने बेटे इशांत सूद को एक ब्लैक कलर की मर्सेडीज मेबैक जीएलएस 600 गिफ्ट की है। जी हाँ और इसकी कीमत 3 करोड़ बताई जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह बताया गया है कि Mercedes Maybach GLS600 पिछले हफ्ते ही भारत में लॉन्च हुई है।

इस समय यूट्यूब पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता कार की डिलीवरी लेते नजर आ रहे हैं। उसके बाद वह नई कार में अपने बच्चों को लेकर ड्राइव पर निकल जाते हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि सोनू सूद को काफी महंगी गाड़ियों का शौक है। उनके पास पहले से ऑडी क्यू 7, मर्सेडीज बेंज एमएल क्लास और पार्श पानामेरा भी है। अब बात करें काम के बारे में तो सोनू सूद 'पृथ्वीराज', 'अल्लुडु अधूर्स', 'आचार्य' और 'थमिलारासन' में नजर आएंगे। वैसे हम सभी जानते ही हैं कि सोनू सूद ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान लोगों की हर तरह से मदद की है।

केवल यही नहीं बल्कि प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए सोनू सूद ने अपना पूरा दम लगा दिया था। वहीँ कोरोनावायरस की दूसरी लहर के दौरान भी सोनू सूद ने लगातार लोगों के लिए ऑक्सिजन, हॉस्पिटल बेड्स, वेंटिलेटर्स और दवाओं का इंतजाम किया। वह अब भी रुके नहीं है बल्कि अभी भी वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

शेखर सुमन की माँ का हुआ निधन, लिखी इमोशनल पोस्ट

दिग्विजय सिंह ने लिखा गृहमंत्री को पत्र, कहा- 'IAS जांगिड़ को सुरक्षा मुहैया कराएं'

टेलर स्विफ्ट के 'रेड (टेलर का संस्करण)' के लिए फैंस ने दी ये प्रतिक्रियाएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -