मिलते ही फैन ने छुए रणबीर कपूर के पैर, अब लोग कर रहे ट्रोल
मिलते ही फैन ने छुए रणबीर कपूर के पैर, अब लोग कर रहे ट्रोल
Share:

हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, आपको बता दें कि रणवीर इस समय वाराणसी में आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं अभिनेता इस स्पेशल शूटिंग शड्यूल को पूरा करने के लिए तकरीबन 20 दिनों के लिए वह इस पवित्र शहर में रहने वाले हैं और अब हाल ही में इंटरनेट पर वाराणसी से एक वीडियो सामने आया है जिसके चलते रणबीर कपूर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है और इस वीडियो में रणबीर का एक फैन उनसे मिलते उनके पैर छू रहा है.

यहाँ देखे वीडियो...

वहीं यह बॉलीवुड स्टार्स के लिए कोई नई बात नहीं लेकिन रणबीर का इस तरह से पैर छुआना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. जी हाँ, और इसी के कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक प्रशंसक को रणबीर से मिलते हुए देखा जा सकता है, शायद यह दोनों उस होटल में हैं जहां रणबीर ठहरे हुए हैं. वहीं अभिनेता को अपने करीब आते देख फैन तुरंत रणबीर कपूर के पैर छू लेता है और केवल इतना ही नहीं इस फैन के हाथ में रणबीर के लिए कुछ चॉकलेट और गिफ्ट भी नजर आ रहे हैं. वहीं रणबीर भी अपने फैन से गर्मजोशी के साथ मिलते नजर आ रहे हैं, साथ ही वह उसके गिफ्ट को भी बड़े अपनेपन से खोलते हैं.

लेकिन इस दौरान फैन खुद को फर्श पर बैठता है जबकि रणबीर सोफे पर बैठ जाते हैं. वैसे रणबीर इस वीडियो के चलते ट्रोल हो रहे हैं लेकिन देखने से ऐसा लग रहा है कि रणबीर अपने फैन से काफी इमोशनल थे और व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने के लिए होटल रूम से नीचे भी आए. अब इस वीडियो के कारण भले ही रणवीर ट्रोल हो रहे हैं लेकिन वह अपने फैन के लिए बहुत भावुक हैं.

माँ ने चप्पल से पीटकर इस एक्ट्रेस को कर दिया था घर से बाहर, पिता पर लगाया था गंभीर आरोप

अब जमकर उमड़ा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'घर आता हूँ तो मेरा बेटा तैमूर...'

सारा अली खान पर जमकर भड़कीं माँ अमृता सिंह, यह एक्टर है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -