वायरल वीडियो: 6 साल के बच्चे की फिरकी से चकराए शेन वार्न

विश्व क्रिकेट में जब भी स्पिन गेंदबाज़ी की बात होती है तो ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न का नाम बड़ी इज्जत के साथ लिया जाता है. अपने समय के  बल्लेबाज़ों को फिरकी के जाल में उलझा कर रख देने वाले महान स्पिनर शेन वार्न अपनी टर्न लेती गेंदों के लिए मशहूर थे, उनकी एक गेंद को  "बॉल ऑफ़ द सेंचुरी" भी इसीलिए माना जाता है, क्योंकि वो गेंद आश्चर्यजनक तरीके से स्पिन हुई थी.

लेकिन 145 टेस्ट में 708 विकेट लेने वाला यह फिरकी का जादूगर, फ़िलहाल खुद किसी की फिरकी का मुरीद बना हुआ है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक 6 साल का बच्चा स्पिन गेंदबाज़ी करते दिखाई दे रहा है. इस लड़के की स्पिन देखकर इसे जूनियर शेन वार्न कहा जा रहा है. बताया जा रहा है कि यह लड़का बलूचिस्तान के क़्वेटा का बताया जा रहा है.

 

इस वीडियो को देखकर खुद शेन वार्न ने इस बच्चे की फिरकी की तारीफ की है, उन्होंने इस बारे में ट्वीट करते हुए कहा है कि उन्होंने कहा कि "एकदम गजब, 6 साल की उम्र में जिस तरह से तुम्हारे हाथ से गेंद छूट रही है, वो हिला देना वाला है, ऐसे ही बढ़िया करते रहो और गेंद छोड़ते समय हाथ थोड़ा ऊपर रखो."

बॉल टैंपरिंग: चौथे टेस्ट में स्मिथ की जगह लेंगे रेनशॉ

'हसीन जहां भी कॉल करके मेरा हाल जानेंगी'-मोहम्मद शमी

न्यूजीलैंड ने बड़े अंतर से जीता 'डे नाईट' इंग्लैंड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -