सोशल मीडिया पर वायरल हुई आलिया-रणबीर की रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर का कल 28 सितंबर को जन्मदिन था। इस अवसर पर रणबीर-आलिया ने जोधपुर में एक साथ शानदार पल गुजारे। इस बार आलिया भट्ट ने रणबीर के जन्मदिन पर उनकी फोटोज साझा करके पहली बार खुलकर अपने प्यार को जताया है। आलिया ने रणवीर को अपनी लाइफ बताया।

वही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग आरम्भ होने के साथ ही उनका रिश्ता इस मूवी की एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ बना। रणबीर कपूर के पिता के पिछले वर्ष अप्रैल में देहांत के वर्ष भर पूरे होने के पश्चात् से ही दोनों की शादी की अटकलें लगती रही हैं। हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गजों की मानें तो दोनों का विवाह दिसंबर महीने में होने जा रहा है। सामने आई फोटोज में आलिया एवं रणबीर कैंप में विशेष पल गुजारते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की ये अनदेखी फोटोज बहुत वायरल हो रही हैं। 

साथ ही रणबीर और आलिया की दो फोटोज सामने आई हैं। एक फोटो में रणबीर लेटे हुए हैं तथा आलिया उनकी बातें सुनती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह शायद उनको कॉफी मग पकड़ा रही हैं। इससे पूर्व आलिया ने रणबीर के बर्थडे पर पोस्ट करते हुए लिखा था- हैप्पी बर्थडे माई लाइफ। इसके साथ-साथ उन्होंने अपनी और रणबीर की रोमांटिक फोटो भी शेयर थी। रणबीर कपूर अपना बर्थडे मनाने जोधपुर पहुंचे हैं। दोनों की जोधपुर एयरपोर्ट की फोटोज रविवार से ही सोशल मीडिया पर बहुत शेयर की जा रही हैं। नए वर्ष की पूर्व संध्या पर भी दोनों राजस्थान के रणथंभौर पहुंचे थे तथा तब ख़बरें आई थीं कि रणथंभौर में दोनों की एंगेजमेंट होने वाली है। 

'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' बंद होते ही विक्की कौशल को मिली एक और फिल्म

अक्षय-इमरान के हाथ लगी करण जौहर की ये बेहतरीन फिल्म

इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका'!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -