बिल्ली ने जोश में 5 बिल्लियों के साथ किया कुछ ऐसा चढ़वानी पड़ी ग्लूकोस की बोतल .......
बिल्ली ने जोश में 5 बिल्लियों के साथ किया कुछ ऐसा चढ़वानी पड़ी ग्लूकोस की बोतल .......
Share:

ये खबर आपको चूका देगी जी हाँ दक्षिण चीन के गुआंग्डोंग प्रांत से एक ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसे पढ़कर आपको हंसी आ जाएगी. हालांकि इस दौरान आपको उस जानवर पर तरस भी आएगा जिसकी कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं. कहानी एक रशियन ब्लू प्रजाति के बिल्ले की है. बिल्ले का नाम जेआवोपी है और उसके मालिक का नाम झाओ. बिल्ले जेआवोपी के मालिक झाओ ने उसे पालूत जानवरों के होटल में छोड़ा था. इस दौरान बिल्ले ने कुछ ऐसी हरकत की कि उसकी स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बिल्ले के मालिक झाओ ने अपनी बिल्ली को 1 अक्टूबर को होटल में छोड़ा था. इस दौरान होटल के कर्मचारियों ने बिल्ले को पिंजरे में कैद नहीं किया. जिसकी वजह से बिल्ला 5 बिल्लियों के साथ संबंध बनाए. लगातार सेक्स करने की वजह से उसकी हालत खराब हो गई और उसे ग्लूकोज चढ़ाना पड़ गया. 

ध्यान देने वाली बायत ये है की झाओ की मानें तो जब वो अपने बिल्ले को होटल से लेकर घर आए तो वो काफी थका नजर आया. जिसके बाद उन्होंने होटल में शिकायत की. उन्होंने होटल प्रशासन को कहा कि उनके कर्मचारी बिल्ले का ख्याल ठीक से नहीं रखा. जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई है. जिसके बाद होटल कर्मचारियों ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया. जिसमें बिल्ले की हरकत का पता चला. वीडियो में दिखा कि एक रात में बिल्ले ने 5 बिल्लियों के साथ सेक्स किया था. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि रात के 10:40 बजे से सुबह के 5 बजे तक झाओ साहब के बिल्‍ले ने 5 मादाओं के साथ संबंध बनाए.

होटल पर बरसते हुए बिल्ले के मालिक झाओ ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मुझे लगा था कि ये लोग प्रोफेशनल हैं. लेकिन होटल के कर्मचारियों ने मेरे बिल्‍ले का ठीक से खयाल नहीं रखा. उसे अच्‍छे से खाना नहीं दिया और रातभर उसे खुला घूमने के लिए छोड़ दिया.’

"वो कोख नहीं पलने देंगे जिस कोख से अफजल निकलेगा" CRPF महिला का सोशल मीडिया हुआ दीवाना

आदित्य ठाकरे के ब्यान पर सोशल मीडिया में कहा ड्रामेबाज़

शेर के बाड़े में लड़की ने लिया शेर से बैर और फिर जो हुआ वो आपको चौका देगा......

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -