सोशल मीडिया पर वायरल हुई शाहरुख़ खान के बेटे की तस्वीर
सोशल मीडिया पर वायरल हुई शाहरुख़ खान के बेटे की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के किंग खान  और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान अपने फैंस के मध्य बहुत छाए रहते हैं. उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर हमेशा अटकलें लगती आई हैं और उनके चाहनेवाले भी उन्हें मूवीज में देखने को उत्साहित दिखाई देते है. सोशल मीडिया पर भी अभिनेता की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और उनकी तस्वीरों को वायरल होते देर नहीं लगती. अब आर्यन की एक फोटो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटौर रही है, जोकि उनके ग्रेजुएशन सेरेमनी की कही जा रही है.

आर्यन फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे थे और उन्होंने USC से ग्रेजुएशन पूरा किया है. फोटो में देख सकते हैं कि आर्यन ग्रेजुएशन रोब पहने हुए अपने स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रहे है. फोटो को इंटरनेट पर साझा करते हुए बताया गया, "आर्यन शाहरुख खान. 2020 की क्लास. बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स सिनेमेटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन स्कूल ऑफ सिनेमेटिक आर्ट्स."

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन अपने पिता की तरह मूवीज में काम नहीं करना चाहते हैं. एक इंटरव्यू में शाहरुख ने इस बारे में बात करते हुए बोला था कि आर्यन डायरेक्टर बनना चाहते हैं और अपने पिता के साथ की जा रही तुलना को पसंद नहीं करते. बात करें बेटी सुहाना खान की तो वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू  करने वाली है. शाहरुख जल्द ही फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देने वाले है. इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे.

रिलीज हुआ 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर, जबरदस्त अंदाज में नजर आए मनोज बाजपेयी-सामंथा अक्किनेनी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जन्मदिन पर जानें उनके फ़िल्मी करियर का सफर

शशि दादा के निधन से टूटा जैकी श्रॉफ का दिल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -