रणवीर जैसा कोई नहीं, प्रेग्‍नेंट फैन की तमन्ना सुन पहुंच गए उसके घर
रणवीर जैसा कोई नहीं, प्रेग्‍नेंट फैन की तमन्ना सुन पहुंच गए उसके घर
Share:

एनर्जी के पावर बैंक कहे जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह पूरी कोशिश करते हैं कि अपने फैंस को वे हमेशा ही खुश रखें. चाहे ऐयरपोर्ट हो या फिर कोई इवेंट, रणवीर अक्‍सर फैंस के साथ सेल्‍फी लेते, उनसे मिलते हुए नजर आते हैं. हालांकि इस बार एक फैन की तमन्ना जानकार रणवीर द्वारा उन्‍हें जबरदस्‍त सरप्राइज दिया गया है. अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली फिल्‍म '83' की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्‍म में उनकी पत्‍नी दीपिका पादुकोण ही उनकी रील लाइफ पत्‍नी का किरदार भी अदा कर रही हैं और वह भी इन दिनों लंदन में ही मौजूद हैं. ऐसे में इन दोनों की कई तस्‍वीरें ऐसी वायरल हो रही हैं, जिसमें यह अपने फैंस के साथ देखने को मिल रहे हैं. 

लंदन में रहने वाली किरण रणवीर की जबरदस्‍त फैन हैं. रणवीर भी खुद को लेकर किरण का यह दीवानापन अच्‍छे से जानते हैं और उन्‍हें जैसे ही पता चला कि किरण प्रेग्‍नेंट हैं, तो उन्‍होंने किरण को सरप्राइज देने का मन बनाया. किरण द्वारा अपने सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह से मुलाकार की पूरी कहानी लिखी गई है. उन्‍होंने इस पर लिखा है, 'मैं दौड़कर अपने किचिन में छिप गई और मेरे पति ने दरवाजा खोला. मुझे आवाज आ रही थी कि रणवीर पूछ रहे थे कहा है वो, और मेरे पति ने बताया कि मैं किचिन में हूं.' उन्‍होंने आगे लिखा है कि, 'हे भगवान, रणवीर सिंह मेरे घर में है, कोई मुझे पिंच करो तो मुझे विश्‍वास हो.' 

ख़ास बात यह रही कि इस फैन की खुशी का रणवीर से मिलने के बाद ठिकाना ही नहीं रहा. वैसे रणवीर सिंह से इस तरह की उम्‍मीद की जा सकती है कि वह अपने फैन की इच्‍छा पूरी करने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं और यह पहला मौका नहीं है कि जब रणवीर द्वारा किसी फैन को ऐसा सरप्राइज दिया गया हो. 

पिता अनिल कपूर को लेकर बेटे हर्षवर्धन का सबसे बड़ा खुलासा, कहा- हमेशा दूसरों का...'

VIDEO : पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- मैं जो भी फैसला लेती हूं...'

जन्मिदन से ठीक पहले वाणी कपूर ने खत्म की शमशेरा की शूटिंग, ऐसे मनाया जश्न

VIDEO : 130 साल का हुआ बांद्रा रेलवे स्टेशन, शाहरुख़ खान ने किया यह ख़ास काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -