सांप जैसा दिखने के लिए लड़के ने करवाई सर्जरी, खर्च किये 14 लाख रुपये
सांप जैसा दिखने के लिए लड़के ने करवाई सर्जरी, खर्च किये 14 लाख रुपये
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो सुंदर दिखने के लिए हज़ारो जतन करते हैं। कोई अपने आपको रंगीले कपड़े पहनने के बाद सुंदर समझता है तो कोई अपने आपको गोरा देखने के बाद सुंदर समझते हैं। ऐसे में लोग तरह तरह के जतन कर अपने आपको सुंदर बनाते हैं। इसी क्रम में आज हम आपको एक ऐसे युवक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने खुद को सुंदर नहीं बल्कि सांप जैसा दिखाने के लिए सर्जरी करवाई। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं कनाडा के रहने वाले 30 साल के जोशुआ बर्न्स की।

जी दरअसल जोशुआ बर्न्स ने अपने पालतू सांप की तरह नजर आने के लिए अपनी सर्जरी करवा ली है। अब वह रियल लाइफ ड्रैगन बन चुके हैं। उन्होंने अपनी स्किन से लेकर अपनी जीभ तक सब कुछ बदल दिया है। खबरों के अनुसार जोशुआ ने अपनी त्वचा पर रंगीले ब्लॉक्स बनवाए हैं और उन्होंने अपनी जीभ को पर्पल कलर का करवा लिया है। इसी के साथ उन्होंने अपने कान कटवाकर नुकीले करवा लिए हैं। इसी के साथ उन्होंने माथे पर सिलिकॉन के सींग तक उगा लिए है।

अब आज के समय में इस स्नेकमैन को देखकर सभी डर जाते हैं। वैसे जोशुआ बर्न्स ने लगातार 51 घंटे तक अपनी पीठ पर टैटू भी बनवाया है, जिससे वह सांप के जैसा नजर आ सकें। वैसे सांप जैसा दिखने की चाहत में जोशुआ अब तक तकरीबन 14 लाख रुपये खर्च कर चुके हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड ट्रिस्टन को जोशुआ के नए लुक से कोई परेशानी भी नहीं है। वह चाहती हैं कि जोशुआ बर्न्स आगे भी अपना रूप इसी तरह बदलवाते रहें।

15 मई के बाद इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे Whatsapp ! जानिए क्यों

भाग्यश्री की पहली फिल्म ने मचाया था जबरदस्त धमाल, पर इस शख्स के कारण छोड़नी पड़ी एक्टिंग

महिला से लड़ना युवक को पड़ा भारी, हो गया गूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -