राहुल शर्टलेस तो मुग्धा का कमसिन ब्लैक बिकिनी अवतार
राहुल शर्टलेस तो मुग्धा का कमसिन ब्लैक बिकिनी अवतार
Share:

बॉलीवुड के दो कलाकार राहुल देव व अभिनेत्री मुग्धा गोडसे एक बार फिर से सुर्खियों में बन चले है. जी हां आपको बता दे की वैसे भी यह दोनों ही बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अपने दमदार अभिनय के चलते भी नजर आ चुके है. वैसे भी यह दोनों ही बहुत समय से एक दूसरे के साथ में लिव इन रिलेशन में भी है परन्तु अबकी बार यह दोनों ही कुछ कम कपड़ो में हमे नजर आ रहे है. बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव जो के पूर्व में हमे टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस10 के घर में भी हमे नजर आ चुके है जहां से उन्हें एक मोटी रकम अदा की गई थी.

आपको बता दे की अभी तो यह एक्टर और मॉडल इन दिनों श्रीलंका में वैकेशन एंजॉय कर रहे हैं. उनके साथ में हैं उनकी 18 साल छोटी लिव-इन पार्टनर और एक्ट्रेस और मॉडल मुग्धा गोडसे. पिछले चार सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे राहुल और मुग्धा अपने करीबी दोस्त और अभिनेता आफताब शिवदासानी की शादी में शामिल होने के लिए श्रीलंका गये हुए हैं.

ये दोनों दोस्त की शादी में तो शामिल हुए ही, दोनों को रिजॉर्ट में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी देखा गया. मुग्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैकेशन की एक हॉट फोटो शेयर की है, जिसमें वह राहुल के साथ सनबाथ लेती दिख रही हैं. इसमें राहुल शर्टलेस और मुग्धा ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं. मुग्धा और राहुल देव की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. आप भी देखिये इन दोनों का ही अलहदा रूप. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'भूमि' का 'दाग' देखिये...

अभिनय के मास्टर विवेक ओबेरॉय का आज है HAPPY BIRTHDAY......

आज है अर्जन बाजवा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -