प्रदूषण से परेशान बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल
प्रदूषण से परेशान बच्चे ने लिखा ऐसा निबंध, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल
Share:

दिनों दिन बढ़ते इस प्रदूषण रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है जंहा कोई न कोई बीमार तो कोई हो गया बेरोजगार. जिसके चलते एक बच्चे ने दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में दिन प्रतिदिन बढ़ते प्रदूषण और इसे लेकर स्कूलों में लगातार हो रही छुट्टियों पर निबंध लिख दिया है. यह निबंध ट्विटर, फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में ट्विटर व फेसबुक यूजर्स इसे रीपोस्ट किया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार 'अब से प्रदूषण दिल्ली का प्रमुख त्योहार है। यह हमेशा दिवाली के बाद शुरू होता है। इसमें हमें दिवाली से भी ज्यादा छुट्टियां मिलती हैं। दिवाली में हमें चार छुट्टियां मिलती हैं। लेकिन प्रदूषण में हमें 6+2 = 8 छुट्टियां मिलती हैं। इसमें लोग अलग-अलग मास्क पहनकर घूमते हैं। घरों में काली मिर्च, शहद, अदरक ज्यादा प्रयोग किए जाते हैं। यह बच्चों के लिए अधिक प्रिय है।'

ऐसे ही कई तरह से बच्चो ने भारत के प्रधानमंत्री से भी इस बात कि मांग की है जिसमे उन बच्चों ने यह कहा है कि हमें प्रदूषण से मुक्त करवाने का आग्रह किया गया है, और बच्चों ने लिखा है कि हमे शुद्ध वायु दीजिये. वही इस प्रदूषण से कई जगह पर भारी बीमारियां पनप रही है.

लोक सेवा आयोग ने एकाउंट्स ऑफिसर के पदों पर निकाली बम्पर भर्तियां

GOOGLE PAY जल्द लॉन्च करेगा यह सुविधा, यूजर्स चेक कर पाएंगे बैंक अकॉउंट की राशि

जर्मनी कार निर्माता कंपनी वोल्क्सवैगन दे रही अपनी कार पर भरी छूट, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -