टिकटॉक की ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर हो रही है यह लड़की
टिकटॉक की ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर हो रही है यह लड़की
Share:

इस समय सोशल मीडिया पर एक महिला के कई वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन वीडियो के वायरल होने की वजह सुनकर आपको भी हैरानी होगी. जी दरअसल, इस महिला की शक्ल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलती-जुलती है और इस महिला ने वीडियो में साल 2000 मे आई ऐश्वर्या राय बच्चन की तमिल फिल्म 'कंडुकोडाइन कंडुकोडाइन' के एक पॉपुलर डॉयलॉग के साथ लिप सिंक किए है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ammuzz (@ammuzz_amrutha) on

आप सभी को बता दें की यह एक टिकटॉक वीडियो है. जी दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन की इस हमशक्ल का नाम अम्मुज अमृता है. आप सभी को बता दें कि टिकटॉक स्टार ने फिल्म 'कंडुकोडाइन कंडुकोडाइन' के 4 मई को 20 साल पूरे होने पर इस वीडियो को टिकटॉक पर रिक्रिएट किया. वहीँ टिकटॉक पर ये वीडियो आने के बाद इस समय कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया. हम आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म को राजीव मेनन ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा अजीत कुमार और तब्बू भी थे.

वैसे अम्मुज अमृता का इंस्टाग्राम फीड उनके टिकटॉक वीडियो और फोटो से भरा हुआ है और उनके फैंस उन्हें ऐश्वर्या राय का जेरॉक्स और कार्बन कॉपी कहा करते हैं. वैसे आपको याद हो तो इसी साल की शुरुआत में ऐश्वर्या के फैंस ने मराठी एक्ट्रेस मानसी नायक को उनका हमशक्ल बताया था. अब तक ऐश्वर्या के कई ऐसे फोटोकॉपी लोग आए हैं जिनके वायरल होते देर नहीं लगी है.

बहुत ही दमदार है सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

रिलीज हुआ हरभजन सिंह की पहली फिल्म का पोस्टर

फोर्ब्स : सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की लिस्ट में एकलौते भारतीय हैं अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -