इस कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने तितली का पंख जोड़ उसे जीवनदान दिया
Share:

कभी कभी कुछ पोस्ट फेसबुक पर ऐसी आ जाती है जिसे सुनने और देखने के बाद हम हैरान रह जाते है। जी अभी हाल ही में भी एक ऐसी ही पोस्ट वायरल हो रहीं है जो आज हम आपको दिखाने जा रहें है। जी दरअसल में ये पोस्ट अब तक 20,400 से ज्यादा बार शेयर की जा चुकी है साथ ही इस पर 15,000 से ज्यादा लोगो ने कमेंट्स भी किए है। ये पोस्ट एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर रोमी मैकक्लोस्की की है जिन्होंने अपनी पोस्ट में एक तितली डाली है जिसका पंख टूटा है और उसके बाद उन्होंने उस पंख को जोड़ने के लिए काफी मशक्कत की जिसके बाद वो पंख जोड़ दिया गया है।

जी हाँ रोमी ने एक वीडियो शेयर किया जिसमे उन्होंने बताया की कैसे उन्होंने चिमटी, कैंची, टाल्क, कॉन्टेक्ट सीमेंट और टूथपिक की मदद से तितली का पंख जोड़ दिया है। पोस्ट शेयर करते हुए रोमी ने लिखा कि Ta-da! He's finished! You can see that the black lines in is upper right wing don't match up 100%, and if you look at his lower right wing is missing the black dot that indicates male gender. Oh, and the white on his wing is the talc used to make sure any stray glue doesn't make the wings stick together. I had lost a girl butterfly a few days ago. My heart broke because I thought she hadn't gotten to fulfill her purpose in this world because she hadn't gotten to fly outside. Funny how life shows you there's a plan for everything She has given a wonderful gift of flight to this little guy and gotten her chance to fly outside too! उन्होंने कड़ी मेहनत के बाद तितली के पंखो को जोड़ दिया और उन्होंने सात तस्वीरें भी पोस्ट की जिमे यह बताया गया है कि कैसे उन्होंने तितली के पंख को जोड़ा है।

वाकई में ये वीडियो बहुत ही शानदार है और बहुत ही तेजी से वायरल भी हो रहा है इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। कहते है कड़ी म्हणत से और लग्न से या किसी की मदद करने के मन से कुछ भी कर पाना संभव है।

होली पर अपने व्यवसाय के अनुसार खेले रंग, होगा धनलाभ

Video : डेट पर अलग दिखने के लिए मॉडल ने किया अनोखा कारनामा

इन लोगों के खराब दिन से ज्यादा खराब नहीं हो सकता आपका दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -