इंटरनेशनल पॉडकास्ट में वीर दास ने की 'बॉलीवुड के बादशाह' की तारीफ, कहा- दुनिया के सबसे...

जाने माने मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बने हुए हैं। वह अपने वीडियो टू इंडियास को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी का भाग बने थे। अब वीर का एक नया अंतर्राष्ट्रीय वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं। वीर दास ने विटनी कमिंग गुड फॉर यू पॉडकास्ट में वीर दास आए थे। जहां उन्होंने शाहरुख खान की प्रशंसा की है। शाहरुख के प्रशंसक ने सोशल मीडिया पर वीर का वीडियो साझा किया है जिसमें वह शाहरुख की प्रशंसा करते दिखाई दे रहे हैं।

वही वीडियो में वीर दास शो के होस्ट को शाहरुख खान की तस्वीर दिखाते हैं तथा बोलते हैं कि वह दुनिया के सबसे बड़े स्टार हैं। फैन बेस, रीच हर प्रकार से वह सबसे बड़े स्टार हैं। वीर ने आगे कहा- प्रत्येक रविवार को 10 हजार लोग उनके घर के बाहर उनकी प्रतीक्षा करते हैं। वीर ने शाहरुख खान की प्रशंसा करते हुए कहा- वह लीडिंग रोमांटिक मैन हैं। कोई भी इंसान महिलाओं के साथ SRK की भांति रोमांस नहीं करता है। ये आप हमेशा लोगों को बोलता सुनेंगे।

वही वीर ने एक किस्सा याद करते हुए कहा कि एक बार उन्होंने शाहरुख के लिए जोक लिखे थे मगर शाहरुख ने स्टेज पर जाकर कुछ अपना ही किया। वह उससे काफी बेहतर हुआ जो मैंने लिखा था। वीर ने कहा कि कोई इतना स्मार्ट नहीं है कि जो इसे खींच सके जैसे शाहरुख हमेशा करते हैं। जब वीर से होस्ट ने पूछा कि शाहरुख खान के बारे में उन्हें सबसे अधिक क्या आकर्षित करता है। इस पर वीर ने कहा शाहरुख के करिश्मा के साथ उनकी स्टोरी से वह रिलेट कर पाते हैं। वह मुंबई, हाथ में केवल एक सूटकेस लेकर आए थे तथा उसके पश्चात् बॉलीवुड के बादशाह बन गए। वही बात यदि शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की करें तो किंग खान लंबे वक़्त के पश्चात् फिल्म पठान से बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। 

कोरोना की चपेट में आया बॉलीवुड का एक और स्टार, घबराए फैंस कर रहे ठीक होने की कामना

शुरू हुई 'गदर 2' की शूटिंग, सामने आई सनी देओल और अमीषा पटेल की ये बेहतरीन तस्वीरें

वायरल हुए पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के 10 साल पुराने ट्वीट, अब सिंगर ने दी ये प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -