इस एक्टर को मिला ऑफर, 'पैसे चाहे जितने लो लेकिन जोक्स मुसलमान पर ही मारना'!
इस एक्टर को मिला ऑफर, 'पैसे चाहे जितने लो लेकिन जोक्स मुसलमान पर ही मारना'!
Share:

आप सभी ने देखा ही होगा मनोरंजन इंडस्ट्री में ख़ुद को कॉमेडियन बताकर हिन्दू देवी-देवताओं पर सस्ते चुटकुले मारने वाले कई स्टार्स है. ऐसे में इन्ही में शामिल है नाम वीर दास का. जो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुके हैं. ऐसे में वीर दास अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से दक्षिणपंथी विचारधारा के लोगों को भला-बुरा कहता रहता है. हाल ही में इसी क्रम में उन्होंने कहा कि ''नेटफ्लिक्स पर उनके कई ऐसे चुटकुले पड़े हैं, जो भगवान पर हैं.'' जी दरअसल, ये सब शुरू हुआ वीर दास द्वारा ज्ञान देने से. बीते दिनों उन्होंने आलोचकों से कहा कि ''वो उनके चुटकुलों को पसंद करते हैं या नहीं, ये उनकी अपनी व्यक्तिगत प्रतिक्रिया हो सकती है.

जिन्होंने न कभी कोई चुटकुला लिखा, न इसमें अपना करियर बनाया और न कभी स्टेज पर खड़े होकर परफॉर्म किया, वो कृपया सलाह न दें कि कॉमेडी कैसे की जाती है.'' इसी के साथ आपने देखा होगा वीर दास राजनीति से लेकर हर विषय पर रोज बात करते हैं लेकिन हाल ही में उन्हें पूर्व शिवसेना नेता रमेश सोलंकी ने लताड़ लगा दी है. जी दरअसल उन्होंने वीर दास को चुनौती दी कि ''बस एक बार वो इस्लाम या पैगम्बर मोहम्मद पर चुटकुला कर के दिखा दें, उनका 'वीर अलग और दास अलग' हो जाएगा.'' वहीं आगे रमेश सोलंकी ने पूछा कि ''क्या वीर दास के पास ऐसा करने का दम है?'' इसी के साथ उन्होंने इसे 'ओपन चैलेन्ज' के रूप में लेने को कहा. ऐसे में वीर दास ने रमेश सोलंकी को ऑनलाइन एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेने की सलाह दी.

इसी के साथ ही उन्होंने दावा किया कि ''वहाँ हर 'भगवान' पर उनके जोक्स मिलेंगे.'' केवल इतना ही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक 'अनटायरिंग इंडियन' ने वीर दास से कहा कि 'वो कैमरे के ओपन हाउस कॉमेडी के लिए अपना शुल्क बताएँ, शर्त ये होगी कि उन्हें सिर्फ़ मुसलामानों पर ही चुटकुले मारने होंगे.' उसने पूछा कि 'आप कितने रुपए लेंगे, ये बताएँ या अपने मैनेजर को टैग करें, ये शो आयोजित किया जाए.' वैसे वीर दास ने अब तक इसका कोई जवाब नहीं दिया है.

लॉकडाउन में भिखारियों जैसी हो गई थी इस एक्ट्रेस की हालत, किया चौकाने वाला खुलासा!

रजनीकांत को कोरोना पॉजिटिव बताने के बाद बोले रोहित- 'जोक जोक होता है'

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया देश को चैलेंज, कहा- 'मुसलमानों से मांगो माफी'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -