कंगना के शो में होगी वीर दास की एंट्री!, मचेगा धमाल
कंगना के शो में होगी वीर दास की एंट्री!, मचेगा धमाल
Share:

हमेशा अपने स्टैंड-अप कॉमेडी के लिए विवादों में रहने वाले अभिनेता-कॉमेडियन वीर दास को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल जल्द ही वह अभिनेत्री कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप ( Lock Upp) में नजर आएंगे। सामने आने वाली एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है। कहा जा रहा है वीर दास इस शो में बतौर प्रतिभागी एंट्री लेने वाले हैं। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत लॉक अप के साथ ओटीटी में कदम रखने जा रही हैं।

वहीं शो पूरी तरह से तैयार है और इस शो को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं जिसमें कंगना बतौर मेजबान नजर आएंगी। बताया जा रहा है शो में कुल 16 कंटेस्टेंट होंगे जो 72 दिनों तक जेल में एक-दूसरे से मुकाबला करेंगे। सामने आने वाली इस रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि वीर दास भी इस शो से जुड़ने जा रहे हैं। वह इसमें प्रतिभागी बनकर प्रवेश करने जा रहे हैं।

जी हाँ और यह किसी गैर-फिक्शन शो में उनकी पहली उपस्थिति होने वाले हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि कंगना रनौत ने वीर दास को उनको एक कविता के लिए लताड़ लगाई थी। जी दरअसल बीते साल नवंबर के महीने में उन्होंने अमेरिका के वाशिंगट डीसी में टू नेशन कविता पढ़ी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि 'मैं उस भारत से आता हूं जहां दिन में लड़कियों को पूजा जाता है.. और रात में उनका गैंगरेप होता है।' उस समय वीर दास की काफी आलोचना हुई थी और कंगना ने वीर दास को अपराधी बताते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

दुबई में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखीं काजल अग्रवाल

महाभारत के भीम ने कहा दुनिया को अलविदा, आवाज के चलते हो गई थी मुसीबत

लता मंगेशकर के निधन से सदमे में श्रद्धा कपूर, रोईं फूट-फूटकर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -