'गो गोवा गॉन 2' का फोटो हुआ शेयर, लेकिन कहाँ हैं सैफ
'गो गोवा गॉन 2' का फोटो हुआ शेयर, लेकिन कहाँ हैं सैफ
Share:

बॉलीवुड ही फिल्म 'गो गोवा गॉन' अपने कई दफा देखी होगी, क्योंकि फिल्म है ही इतनी मज़ेदार जिसे देखकर आपको डर भी लगेगा और हंसी भी आएगी. अगर नहीं देखी है तो जल्दी ही देख लीजिये क्योंकि इसका दूसरा पार्ट जल्दी ही आने वाला है. अगर पहली फिल्म नहीं देखी तो दूसरी में आपको कुछ खास मज़ा नहीं आएगा. फ़िलहाल हम बता दें, इस फिल्म का पहला एक फोटो सामने आया है जिसे हम आपको भी दिखा ही देते हैं.

दरअसल, गो गोवा गॉन को राज निदिमोरू ने डायरेक्ट किया है जो बॉलीवुड की पहली जौमकॉम फिल्म रही और काफी मज़ेदार भी. फिल्म में कुणाल खेमू, वीर दस और आनंद तिवारी रहते हैं जो गोवा में ज़ोंबी के बीच फंस जाते हैं और सैफ अली खान की मदद से बच पाते हैं. फिल्म में काफी कॉमेडी जिसमें सैफ एक ड्रग डीलर होते हैं. फिल्म वहीं खत्म होती हैं जहां से ये समझ में आता है फिल्म का अगला हिस्सा भी ज़रूर आएगा. इसकी जानकारी तो पहले ही मिल चुकी है कि दसूरा पार्ट बनने वाला है. लेकिन हाल ही में जो फोटो वायरल हुआ है उसमें सभी हैं पर सैफ कहीं नज़र नहीं आ रहे. जिस पर सभी के सवाल उठ रहे हैं.

अपने पहले इंटरव्यू में सैफ ने बताया था कि इसका दूसरा पार्ट भी उसी स्टार कास्ट से बनाया जायेगा. लेकिन 29 जुलाई को एक फोटो ट्वीट हुई हैं सैफ के अलावा सभी लोग मौजूद हैं. इस पोस्टर में आप देख सख्त हैं सभी किसी सोच में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन कुणाल ने अपने इंटरव्यू में कह दिया है सैफ भी इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे तो आपको उस पर परेशान होने की ज़रूरत नहीं है. वीर दस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा Excited? Or 2 Excited?. फिल्म में वही स्टार कास्ट रहेगी लेकिन फीमेल के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

दूसरे वीकेंड में तेज हुई 'धड़क' की रफ्तार

पोस्टर के बाद बंद हुई यूपी CM आदित्यनाथ की बायोपिक

फिर बॉलीवुड फिल्म को मात दे गई 'मिशन इंपॉसिबल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -