कभी एक साथ दिन में तीन-तीन नौकरियां करता था यह अभिनेता, आज जीता है ऐसी लाइफ
कभी एक साथ दिन में तीन-तीन नौकरियां करता था यह अभिनेता, आज जीता है ऐसी लाइफ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वीर दास ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को कॉमेडी एक्टर के रूप में साबित किया है और वे अधिकतर फिल्म में कॉमिक रोल में ही देखने को मिलते हैं. इसके साथ ही वीर नमस्ते लंदन, मुंबई सालसा, गो गोवा गोन, लव आजकल, शादी के साइड इफेक्ट्स, रिवॉल्वर रानी जैसी फिल्मों में अपना लोहा मनवा चुके हैं. ख़ास बात यह है कि आज वीर का जन्मदिन है. आज ही के दिन साल 1979 में उनका जन्म देहरादून में हुआ था. वे आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. 

आपको बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने ज्यादातर वक्त साउथ अफ्रीका में गुजारा. उन्होंने नाइजीरिया, दिल्ली और शिमला जैसे शहर में रहकर पढ़ाई की है.. वीर का फिल्मी करियर इतना आसान नहीं था और एक वक्त था जब वीर अमेरिका में एक साथ तीन-तीन पार्ट टाइम जॉब किया करते थे.

बता दें वीर ने अपने करियर की शुरूआत  कॉमेडी शो ‘Brown Men Can’t Hump’ से की थी जो Knock Harbach Theatre में शुरू हुआ था और फिर इसके बाद वे भारत लौट आए थे. जहां इस दौरान उन्होंने कई शो होस्ट किए. द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो के लिए भी उन्होंने काम किया. जबकि इसके बाद उन्हें नमस्ते लंदन में एक छोटा सा रोल मिला. आगे जाकर उनके खाते में मुंबई सालसा आई. वीर ने बीते कुछ सालों में कई फिल्मों में काम किया है और इन दिनों वीर दास  नेटफ्लिक्स के Abroad Understanding शो को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. 


चीनियों ने ऋतिक को दिया यह नया नाम, जल्द चीन में करेंगे बड़ा धमाका

'तैश' में हुई 'सनम तेरी कसम' के एक्टर की एंट्री, इनके साथ करेंगे काम

नेपोटिज्म पर जंग के बाद एक साथ दिखें करण-कंगना, रजनीकांत भी आए नजर

बिग बी ने शेयर की पीढ़ी दर पीढ़ी फोटो, हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -