भारत के लड़के ने ली अमेरिका की फिरकी
भारत के लड़के ने ली अमेरिका की फिरकी
Share:

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर वीर दास ने एक टीवी शो में अमेरिका और प्रेसिडेंट की ऐसी चुटकी ली कि वीडियो वायरल हो गया. बतौर टीवी होस्ट अपने करियर कि शुरुआत करने वाले वीर ने अपने अंदाज में 5 मिनट की अपनी अपीयरेंस में अमेरिका, भारत, जापान, कनाडा, कैटालोनिया जैसे देशों के वर्तमान सामाजिक और राजनीति हालातों को बड़े मजेदार ढंग से पेश किया.

वीर अफ्रीका में पले बड़े हैं और इंडियन लैंग्वेज स्कूल, निगेरिया से उन्होंने आगे पढाई की है. नॉक्स से ग्रेजुएट होने के बाद, दास को मास्को कला रंगमंच के स्टैनिस्लावस्की कार्यक्रम में रखा गया था. उन्होंने अनेक बॉलीवुड फिल्मों में काम किया जैसे नमस्ते लन्दन, दिल्ली बेल्ली, जो गोवा गॉन, सुपर से ऊपर और आदि अनेक.

वीर ने बड़े चुटीले अंदाज में अमेरिका को याद दिलाया कि वह कैसे सैटेलाइट से लेकर उबर टैक्सी तक भारत पर निर्भर करता है. दुनिया की आबादी 7.3 अरब है और ट्वीटर पर 300 मिलियन यूजर हैं. जिसका सीधा मतलब ये जान पड़ता है कि डोनाल्ड ट्रंप जो ट्वीट करते हैं, वह दुनिया का 97 फीसदी लोग नहीं पढ़ते हैं. वीर ने अपने ही तरीके से इस टीवी शो में रंग बिखेरा और बहुत ही उम्दा तरीके से अमेरिका की खिल्ली उड़ाते नज़र आये.

विकास की दौड़ में इकोनॉमिक हादसा

ये Miss Universe बना रही हैं 6 पैक एब्स, जिसकी फोटो हो रही हैं वायरल

सऊदी प्रिंस की निजी ज़िन्दगी और शान और शौकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -