'सिंह इस किंग' का बनने वाला है सीक्वल, क्या होंगे फिर अक्षय कुमार ?
'सिंह इस किंग' का बनने वाला है सीक्वल, क्या होंगे फिर अक्षय कुमार ?
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ पर बनी फील्म 'सिंह इस किंग' बॉक्सऑफिस पर काफी हिट रही थी और आज भी दर्शक और उनके फैंस इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं. आज भी ये फिल्म दर्शकों को उतना ही हंसाती है जितना पहले हंसाया करती थी. इस फिल्म को दस साल हो चुके हैं और खबरें आ रही है कि फिल्म के निर्माता विपुल शाह और अनीस बाज़्मी इस फिल्म के सीक्वल को लाना चाहते हैं. आइये आगे जानते हैं इस खबर के बारे में.

'जीरो' के बउआ सिंह ने करवाचौथ पर महिलाओं से की ये डिमांड

दरअसल, पहले ये खबर आ रही थी फिल्म 'सिंह इस किंग' के सीक्वल का नाम वो 'शेर सिंह' रखने वाले हैं जिसके लीड रोल में रणवीर सिंह को लेने वाले हैं. लेकिन हाल ही में ये खबर आयी है कि विपुल और अनीस वो अक्षय कुमार को ही इस फिल्म के लाने वाले हैं.दोनों यही चाहते हैं कि अक्षय कुमार ही उनकी इस फिल्म में हो और उन्होंने अक्षय को इसके लिए अप्रोच भी किया है. लेकिन इस पर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है बल्कि इसके लिए लीड रोल की तलाश है.

करवाचौथ पर सैफ की बेगम का दिखा देसी अवतार, नहीं देखा होगा कभी

बता दें, विपुल शाह की आखिरी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' थी लेकिन फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. इसके अलावा अब देखना होगा कि वो आने वाली फिल्म में अक्षय को लेते हैं या नहीं या फिर अक्षय इस फिल्म के आते हैं या नहीं. 

बॉलीवुड अपडेट्स... 

दीपवीर वेडिंग : इस अनोखी थीम पर होंगे दीपवीर की शादी के फंक्शन

दंगल गर्ल ने किया खुलासा, जीवनसाथी में ये हो 5 खास बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -