गोवा में 1.4 लाख रुपये के होटल बिल का भुगतान किए बिना फरार हुआ 'वीआईपी गेस्ट'

By Nikki Chouhan
Jan 23 2021 03:51 PM
गोवा में 1.4 लाख रुपये के होटल बिल का भुगतान किए बिना फरार हुआ 'वीआईपी गेस्ट'

हाल ही में गोवा से एक आश्चर्यचकित घटना सामने आई है जिसमे गोवा के एक व्यक्ति ने शहर के एक होटल में धोखाधड़ी की है।  आरोपी बॉडीगार्ड के साथ होटल में रुका था और एक वीआईपी (बहुत महत्वपूर्ण व्यक्ति) के रूप में आया था। आरोपी की पहचान स्वप्निल नाइक के रूप में हुई है। जब जांच करने और बिल का भुगतान करने का समय आया, तो आरोपी होटल से भाग गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नाइक ने अपने अंगरक्षकों के साथ भी धोखाधड़ी की है।

पुलिस के अनुसार, नाइक दो जनवरी को गांधीनगर के सियोन होटल में पहुंचे और एक कमरा बुक किया। छह दिन बाद, यानी 8 जनवरी को, नाइक की पत्नी भी उसके साथ शामिल हुई और अंगरक्षकों के लिए दो और कमरे बुक किए। एक दिन बाद, उन्होंने एक मिनीबस किराए पर लिया और रामनगर की ओर दौरे के लिए चले गए। होटल के कर्मचारियों को कम ही पता था कि वह शख्स और उसकी पत्नी बकाया चुकाए बिना भाग गए।

होटल के कर्मचारी ने अपनी शिकायत में कहा कि स्वप्निल और उसके परिवार ने कमरे के किराए और खाने के लिए 1,43,243 रुपये का बिल नहीं दिया और भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने नाइक की हरकत के बारे में जानकारी जुटाई है और उसे पकड़ने के लिए धरपकड़ शुरू की है। बाद में पता चला कि आरोपियों ने मिनीबस कंपनी और उसके अंगरक्षकों को भी चूना लगाया है, जिनका भुगतान नहीं किया गया।

शादी का झांसा देकर एक साल से लूट रहा था युवती की अस्मत, केस दर्ज

कुत्ते को लेकर झगड़ बैठे पड़ोसी, फायरिंग के दौरान एक युवक घायल

6 लोगों ने की एक शख्स की पिटाई, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार