विवेक तनखा ने किया वआईपी सुविधा लेने से इन्कार

नई दिल्ली : कांग्रेस से राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने वीआईपी से अलग तरह के व्यवहार के लिए स्पाइसजेट विमानन कंपनी से कहा है कि इस तरह का शिष्टाचार उन्हें लेकर न किया जाए। इसकी किसी तरह की जरूरत नहीं हैं। वे कांग्रेस से राज्यसभा सांसद निर्वाचित हुए हैं। विवेक तनखा ने कहा कि स्पाइसजेट की उड़ान से जबलपुर से दिल्ली हवाई अड्ड पर वे पहुंचे। जहां विमानन कंपनी के स्टाफ उन्हें और दो और लोगों को आगमन क्षेत्र तक लेकर पहुंचे। इस तरह की घटना के बाद उन्होंने विमानन कंपनी को पत्र लिखा उन्होंने कहा कि वे यह नहीं चाहते हैं कि सांसद के तौर पर उन्हें कोई अतिरिक्त सुविधा दी जाए।

विवेक तनखा ने कहा कि वे बुधवार को एक उड़ान के तहत जबलपुर से दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने विमानन कंपनी के स्टाफ केवल उन्हें और दो अन्य लोगों को ही बस से आगमन क्षेत्र तक लाने की बात कही।

उन्होंने विमानन कंपनी को पत्र लिखकर कहा कि वे यह नहीं चाहते हैं कि सांसद होने के चलते उनके साथ किसी तरह का शिष्टाचार हो। विवेक तनखा ने कहा कि सभी एक समान हैं। उन्होंने यह भी कहा कि एयर बस में 30 लोग यात्रा कर सकते हैं मगर जिस एयर बस में वे थे उसमें केवल 3 लोग ही थे।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -