ऑटो और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, 7 बच्चों की दर्दनाक मौत
ऑटो और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, 7 बच्चों की दर्दनाक मौत
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज गुरुवार (9 फ़रवरी) को एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की जान चली गई. इस हादसे में ऑटो और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी, कि ऑटो सड़क से कुछ दूर जाकर पलट गई और ऑटो के परखच्चे उड़ गए, जिससे 5 बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, गंभीर रूप से जख्मी बच्चों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. जहां दो बच्चों ने भी दम तोड़ दिया. इस घटना को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने संवेदना प्रकट की है.

रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना कांकेर जिले के कोरार गांव के पास की है. जहां स्कूली छात्रों को ले जा रहे ऑटो में ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें 7 छात्रों की जान चली गई, जबकि एक ऑटो ड्राइवर भी जख्मी हो गया. बताया जा रहा है कि हादसा इतनी भयावह था कि मौके पर मौजूद लोगों के भी होश उड़ गए. घटना के बाद जिला प्रशासन में घायल बच्चों के लिए बेहतर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और डॉक्टरों की स्पेशल टीम लगाई. मगर, ऑटो और ट्रक की भिड़ंत में घायल 2 और बच्चों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है. हादसे के बाद कांकेर के जिला अस्पताल में घायल बच्चों में से 1 का उपचार अब भी चल रहा है.

इस घटना में अब मृतक स्कूली बच्चों की तादाद 7 हो गई है. डॉक्टरों का कहना है कि ऑटो ड्राइवर की स्थिति भी गंभीर है. हालांकि, ऑटो में कुल कितने बच्चे सवार थे, इसकी जानकारी भी अब तक नहीं मिल सकी है. वहीं, ट्रक ड्राइवर घटना के बाद से भाग गया है. सभी बच्चे एक निजी स्कूल के बताए जा रहे हैं.

शिबू सोरेन को सांस लेने में तकलीफ, फेफड़ों और किडनी में हुआ इन्फेक्शन, अस्पताल में भर्ती

दिल्ली: चर्च की ढाई मंजिला इमारत भरभराकर ढही, 3 घायल, राहत और बचाव कार्य जारी

कोलकाता में ED का बड़ा एक्शन, जब्त किए 1.4 करोड़ रुपये, बताया- बड़ी पॉलिटिकल शख्सियत का है पैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -