3 वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप
3 वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में एक हैवान ने 3 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया है. अपराधी व्यक्ति को वैशाली नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी पहचान 30 वर्षीय मनमोहन कुमार के तौर पर हुई है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त हुई खबर के अनुसार, डायल 112 से थाना प्रभारी वैशाली नगर को सूचना मिली कि वृंदा नगर कैंप में 3 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. थाना प्रभारी तत्काल पेट्रोलिंग स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे तथा पीड़ित बच्ची को हॉस्पिटल ले गए.

वही पुलिस ने अपराधी मनमोहन कुमार को गिरफ्तार कर लिया तथा उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. वारदात को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी मनमोहन भागने के फिराक में था मगर पुलिस ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया. अपराधी व्यक्ति के खिलाफ को अब अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है. 

वही एक दूसरी घटना में मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में घरेलू नौकर ने 7 साल की एक बच्ची का किडनैप कर दुष्कर्म किया तथा उसके पश्चात् उसका क़त्ल कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अफसर ने बुधवार को यह खबर दी है। उन्होंने बताया कि अपराधी नौकर बीते 2 वर्षों से इस लड़की के घर पर काम कर रहा था। 

नोएडा में युवती ने खुद को लगाई आग, सुसाइड नोट में लिखा- ख़ुदकुशी के लिए मैं खुद जिम्मेदार

गुजरात ATS ने 50 से अधिक अवैध बंदूकों की खेप पकड़ी, 20 आरोपी गिरफ्तार

17 केस दर्ज होने के बाद भी खुलेआम घूमते थे नईम और नसीम.., 'योगी राज' में खुद सरेंडर करने पहुंचे थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -