MP में बढ़ती जा रही हिंसा! खरगोन, सेंधवा के बाद अब राजगढ़ में पथराव-आगजनी, घरों में लगाई आग
MP में बढ़ती जा रही हिंसा! खरगोन, सेंधवा के बाद अब राजगढ़ में पथराव-आगजनी, घरों में लगाई आग
Share:

राजगढ़: बुधवार रात मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के करेड़ी गांव में 2 पक्षों में हुए जमीन विवाद के पश्चात् संघर्ष हो गया। देर रात दोनों पक्षों में पथराव हुआ। एक मकान को आग लगा दी गई। विवाद के चलते मौके पर पहुंचे राजगढ़ SDM, तहसीलदार तथा पुलिस के वाहनों में तोड़फोड़ कर दी गई। तत्पश्चात, SP मौके पर पहुंचे तथा गुना, सीहोर से फोर्स बुलाकर पूरे गांव को पुलिस छावनी में परिवर्तित कर दिया गया। देर रात में भोपाल रेंज IG इरशाद वली भी मौके पर पहुंच गए। राजगढ़ जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर करेड़ी गांव में गुजरी रात हंगामा मच गया।  

बता दे कि गांव में रहने वाले आल्लावेली तथा पूर्व सरपंच मोहन वर्मा के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। बुधवार शाम मोहन गांव से राजगढ़ जा रहा था। गांव से थोड़ी दूर अल्लावेली के बेटे गोलू तथा असलम ने मोहन को रोक लिया। असलम ने मोहन से अपशब्द कहे तथा फिर दोनों भाइयों ने मोहन के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। मोहन बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। आसपास के लोगों ने मोहन के घर जानकारी दी। मोहन का भाई होकम चंद वर्मा वहां पहुंचा तो अल्लावेली एवं उसके बेटे अलसम, गोलू समेत अन्य व्यक्तियों ने होकम के साथ भी मारपीट आरम्भ कर दी। मारपीट में होकम भी घायल हो गया, जिसे लोगों ने हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

वही मोहन और होकम के मारपीट की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। नाराज़ भीड़ ने अल्लावेली के घर में आग लगा दी तथा वहां खड़ी 3 मोटरसाइकिल तथा कार के कांच तोड़ दिए। गांव में हंगामे की खबर लगते ही राजगढ़ से पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची तो नाराज़ व्यक्तियों ने खिलचीपुर SDM पल्लवी वैद्य, राजगढ़ तहसीलदार तथा राजगढ़ कोतवाली थाने गाड़ियों पर भी पथराव कर दिया। हंगामा बढ़ने की खबर प्राप्त होने पर राजगढ़ SP प्रदीप शर्मा, जिलाधिकारी हर्ष दीक्षित करेड़ी गांव में पहुंच गए। आसपास के थानों के साथ ही गुना, सीहोर जिलों से अतिरिक्त पुलिस फोर्स बुलवाया गया। रात में करेड़ी गांव को पुलिस छावनी में परिवर्तित कर दिया गया। दूसरी तरफ स्थिति का मुआयना करने के लिए रात में भोपाल IG इरशाद वली भी करेड़ी गांव पहुंचे। पुलिस ने हंगामा करने वाले अपराधियों को चिन्हित कर लिया है। फिलहाल प्रशासन का पहला काम गांव में शांति कायम करना है।

प्रेमी के साथ भागी दो बच्चों की माँ, परेशान पति ने उठाया ये कदम

AC लोकल के किराये में कमी के बाद रेलवे ने उठाया एक और बड़ा कदम, यात्रियों को मिलेगा ये फायदा

'भारतीय अभिनेताओं को नहीं पता अभिनय क्या होता है', प्रकाश झा का विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -