चेन्नईः यूनिवर्सिटी में छात्रा की सुसाइड के बाद भड़की हिंसा
चेन्नईः यूनिवर्सिटी में छात्रा की सुसाइड के बाद भड़की हिंसा
Share:

चेन्नई. चेन्नई में छात्रा के सुसाइड से नाराज छात्रों ने एक यूनिवर्सिटी परिसर में हंगामा किया. स्टूडेंट्स ने गुस्से में आकर यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रखे सभी फर्निचर्स को आग लगा दी और साथ ही हिंसक प्रदर्शन शुरू किया.

चेन्नई के बाहर स्थित सत्यभामा विश्वविद्यालय की एक स्टूडेंट ने बुधवार को सुसाइड कर लिया. छात्रा को परीक्षा में नकल करते हुए पकड़ा गया था. जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. घटना के बाद छात्रों द्वारा यूनिवर्सिटी में किए गए हंगामे और आगजनी के बाद बड़ा कदम उठाते हुए कॉलेज को 3 दिसंबर तक के लिए बंद कर दिया गया है. साथ ही सभी छात्रों को हॉस्टर खाली करने के आदेश भी दे दिए गए हैं.

घटना के मद्देनजर पुलिस ने इलाके में यूनिवर्सिटी परिसर के चारों ओर सिक्योरिटी लगी दी है. पुलिस ने कहा कि लड़की के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस मामले की जांच चल रही है. पुलिस ने बताया कि हालात अब पूरी तरह नियंत्रण में हैं.

बता दे कि विश्वविद्यालय में परीक्षा के दौरान रंगमोनिका नाम की एक छात्रा को नकल करते पकड़ा गया था. इसके बाद प्रोफेसरों ने उसे अपमानित किया। पूरी घटना से दुखी छात्रा ने हॉस्टल के अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा का शव होस्‍टल के कमरे में फंदे से लटकता मिला था.

अशोक की पत्‍नी ने कहा, जुर्म कबूलवाने के लिए पुलिस ने किया टॉर्चर

साइबर स्पेस के इंटरनेशनल समारोह का पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

सुस्त शुरुआत के बाद तेज़ी का नज़ारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -