मंगेतर के साथ युवती के जाने पर BJP कार्यकर्ताओं ने की पिटाई
मंगेतर के साथ युवती के जाने पर BJP कार्यकर्ताओं ने की पिटाई
Share:

मेरठ : उत्तरप्रदेश के मेरठ में कथित भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी दबंगई दिखाई। इस दौरान उन्होंने अपनी मंगेतर को घर छोड़ने के लिए पहुंचे युवक को ही पीट दिया। इन लोगों ने कथित तौर पर मोरल पुलिसिंग प्रारंभ कर युवती से छेड़छाड़ प्रारंभ कर दी। विरोध करने पर इन लोगों ने युवक को पीट दिया। मिली जानकारी के अनुसार पीवीएस माॅल के समीप, शास्त्रीनगर के ब्लाॅक निवासी युवती निजी बैंक में कार्य करती है।

उसकी मंगनी हरीश निवासी लोहियानगर से हुई थी। बैंक में अधिक कार्य होने के कारण युवती देर से घर पहुंची। ऐसे में उसका मंगेतर उसे लेने बैंक पहुंचा। जब दोनों घर की ओर आ रहे थे, तो घर के ही समीप रात्रि 9.30 बजे कथित बाईक सवार युवक वहां पहुंचे। इन लोगों ने युवती पर अश्लील टिप्पणियां कीं।

इन लोगों ने युवक से छेड़छाड़ प्रारंभ कर दी। हालांकि मंगेतर हरीश ने युवती को अपने वाहन पर बैठाया और दोनों घर तक निकल आए। इस दौरान वापस लौटने के दौरान आरोपियों ने हरीश व उसके भाई अवनीश की पिटाई कर दी। इस हंगामे की जानकारी पुलिस को मिली तो दोनों पक्षों को थाने ले गई।

हरीश और उसकी मंगेतर के साथ मारपीट करने वालों ने वहां पहुंचे हरीश के भाई को भी पीट दिया। इस घटना से हरीश और उसकी मंगेतर आहत हो गए। उन्होंने कहा कि भाजपा को वोट देने के बाद भी कथित भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की। दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले में जांच प्रारंभ कर दी है।

जवाहर बाग कांड की जांच के लिए गठित आयोग को योगी सरकार ने किया भंग

फर्जी BPLधारक से रिकवरी करेगी सरकार

योगी सरकार का बड़ा फैसला, मेडिकल और डेंटल कॉलेजों से आरक्षण समाप्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -