बांदीपोरा रेप मामले पर सुलग रहा कश्मीर, सुरक्षाबलों पर प्रदर्शनकारियों ने बरसाए पत्थर
बांदीपोरा रेप मामले पर सुलग रहा कश्मीर, सुरक्षाबलों पर प्रदर्शनकारियों ने बरसाए पत्थर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में 3 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म की वारदात विरोध में मंगलवार को श्रीनगर में स्कूली छात्रों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन के दौरान छात्रों और सुरक्षाबलों के बीच भी झड़प हुई. छात्रों ने सुरक्षाबलों पर पत्थर भी फेंके. शहर के अमर सिंह कॉलेज पर छात्रों और सुरक्षाबलों के बीच यह संघर्ष  हुआ. 

उल्लेखनीय है कि बांदीपोरा में 3 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर हुए बलात्कार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान जम्मू कश्मीर के कई क्षेत्रों में हिंसा भड़क गई है. जम्मू कश्मीर पुलिस के अनुसार अभी तक इस हिंसा में एक अधिकारी समेत 40 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी और 7 नागरिकों के जख्मी होने की खबर सामने आई है.

पुलिस अधिकारी ने 13 मई को मामले की जानकारी देते हुए बताया था कि उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के कई जगहों पर युवाओं ने प्रदर्शन किया और सुरक्षा बलों पर पत्थर बरसाए. जिले के मिरगुंड, चैनाबल, हरनाथ, सिंघपोरा, झील ब्रिज, कृपालपुरा पयीन और हांजीवेरा इलाकों में भड़के इस संघर्ष में 47 सुरक्षाकर्मी जख्म हो गए. अधिकार ने कहा कि पत्थरबाज़ी में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक सहायक कमांडेंट के सिर में चोट आई है. उन्होंने बताया कि संघर्ष में सात आम नागरिक भी जख्मी हो गए. उन्होंने बताया कि इनमें से सभी की हालत फिलहाल स्थिर है. 

पाकिस्तान को 6 अरब डॉलर का कर्ज देगा IMF, लेकिन बढ़ जाएंगी इमरान की मुश्किलें

बेमौसम बारिश से खरीदी केंद्रों में रखा हजारों क्विटंल गेंहू भीगा

देश भर में अब तक हो चुकी है 300 लाख टन से ज्यादा गेहूं की खरीदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -