ईद के दिन भी अशांत रही घाटी, पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प, दो घायल
ईद के दिन भी अशांत रही घाटी, पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प, दो घायल
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आज ईद-उल-फितर का त्यौहार मनाया जा रहा है. रमजान के पवित्र माह के ख़त्म होने पर मनाए जाने वाले भाईचारे के प्रतीक इस पर्व के दिन भी घाटी में शांति नहीं रही. केंद्र शासित प्रदेश के पुलवामा जिले में पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प हो गई, जिसमें दो लोग जख्मी हो गए.

झड़प की यह घटना पुलवामा के अंतर्गत आने वाले मितिग्राम इलाके में हुई. जानकारी के मुताबिक, पुलवामा के रोहमू इलाके में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया था. तलाशी अभियान के दौरान सेना ने रहमू के फ्रेस्टपुरा में आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़ कर दिया. मौके से सुरक्षाबलों को डेटोनेटर और अन्य विस्फोटक बरामद हुए. इसी दौरान लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया, जिससे प्रदर्शनकारियों और पुलिस में झड़प हो गई. इस झड़प में दो नागरिक जख्मी हो गए. हालांकि किसी आतंकी के पकड़े जाने की सूचना नहीं है. इलाके में तलाशी अभियान जारी है.

आपको बता दें कि केरल के साथ जम्मू और कश्मीर में भी आज ही ईद मनाई जा रही है. देश के अन्य इलाकों में ईद 25 मई को मनाई जाएगी. आपको बता दें कि रमजान के पाक महीने में भी आतंकियों के खिलाफ आर्मी का ऑपरेशन जारी रहा. पिछले दिनों सेना ने जैश कमांडर रियाज नायकू को ढेर कर दिया था.

कोरोना से कराह रहा अमेरिका और आपातकाल के बीच गोल्फ खेल रहे ट्रम्प

रिलायंस : जल्द निकल सकता है कंपनी के पुराने विवाद का हल

महंगी हो सकती है इंश्योरेंस पॉलिसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -