आप MLA राखी की बर्थडे पार्टी में भाई ने की मारपीट

Apr 16 2015 04:27 PM
आप MLA राखी की बर्थडे पार्टी में भाई ने की मारपीट
नई दिल्ली : आज आम आदमी पार्टी की मंगोलपुरी विधायक राखी बिड़ला का जन्मदिन है और उनके जन्मदिन पर इस कदर कोहराम मचा कि मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया। राखी के घर पर उनके जन्मदिन पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था और जश्न चल रहा था। तभी अचानक कुछ लोग हाथों में पोस्टर लेकर वहां पहुंच गए जिसके बाद तो कोहराम मच गया। इन लोगों के साथ मारपीट भी की गई। राखी के भाई पर भी मारपीट का आरोप लगाया गया है। उधर, मीडिया में खबर आने के बाद आप ने दोनों विधायकों को तलब किया है। 
 
राखी के जन्मदिन की पार्टी को लेकर जमकर हंगामा हुआ, इस पार्टी को लेकर स्थानीय लोग भी विरोध करते हुए पहुंच गए जिस पर जमकर हंगामा हुआ। इस पार्टी में दिल्ली के विधायक रितुराज भी मौजूद थे। पार्टी में राखी और रितुराज ने जमकर डांस भी किया, दरअसल जब यह पार्टी चल रही थी तो इस पार्टी में वो लोग भी आ गए जो कुछ दिनों से दिल्ली में हुए हत्याकांड को लेकर धरने पर बैठे थे। लेकिन पार्टी में ये खलल विधायक रितुराज और राखी बिड़ला से बर्दाश्त नहीं हुआ और लोगों के बीच जमकर धक्का-मुक्की और हाथापाई हुई। 
 
आप विधायक राखी बिड़लान की पार्टी में हुए इस पूरे हंगामे के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मंगोलपुरी थानें में इस मामले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है, राखी के जन्मदिन पर एक पंडाल सजाकर उन्हें स्कॉर्पियों कार भी उपहार में सौंपी गई, अभी तक ये पता नहीं चला है कि कार किसने गिफ्ट की है।