लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर एक पुजारी समेत 22 गिरफ्तार
लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर एक पुजारी समेत 22 गिरफ्तार
Share:

तिरुवनंतपुरम: एक ईसाई पुजारी और 21 अन्य को पुलिस ने सोमवार को एर्नाकुलम के पास गिरफ्तार किया, जब यह पाया गया कि उन्होंने कोविड प्रोटोकॉल तोड़ दिया था और केरल में चर्च समारोह के साथ आगे बढ़ गए थे। यह घटना अंगमाली के पास सेंट जोसेफ चर्च में हुई जब एक पैरिशियन के पहले पवित्र भोज के अवसर पर अनुमत संख्या से बहुत अधिक लोगों की भीड़ इकट्ठी हुई। 

गिरफ्तारी लॉकडाउन मानदंडों के उल्लंघन के नियमों और विनियमों के अनुसार की गई थी। गिरफ्तारी को प्रभावित करने वाले चेंगमानाड पुलिस स्टेशन से जुड़े एक अधिकारी ने पुष्टि की कि पुजारी जॉर्ज पालमाटोम सहित 22 लोगों को कथित तौर पर गिरफ्तार किया गया है और बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया है। पुलिस यह शिकायत मिलने के बाद चर्च पहुंची कि धार्मिक स्थलों पर समारोहों के लिए उपस्थित लोगों की संख्या 20 से अधिक है।

यह इस साल राज्य में किसी धार्मिक स्थल से पहली गिरफ्तारी है, जबकि इसी तरह की गिरफ्तारी पिछले साल कोविड महामारी की पहली लहर में हुई थी। इससे पहले, 23 मार्च को, केरल के त्रिचूर जिले की पुलिस ने राज्य पुलिस के निषेधाज्ञा का उल्लंघन करते हुए, 100 से अधिक लोगों के लिए एक अपेक्षित सामूहिक कार्य करने के बाद, कूडापुझा गांव में फादर पॉल पदायत्ती को उनकी हमारी लेडी ऑफ परपेचुअल हेल्प चर्च से गिरफ्तार किया था।

दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शुरू हुआ टीकाकरण केंद्र, 60 हज़ार से अधिक कर्मचारियों को लगेगा टीका

इजरायली आर्मी ने अपना दमखम दिखा रहीं गुजरात की दो बहनें, एक संभाल रही यूनिट, दूसरी ले रही कमांडो ट्रेनिंग

लक्षद्वीप में 'भगवा अजेंडे' को थोपने की कोशिश की जा रही है - सीएम पिनरई विजयन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -