एक झलक में ही, इन विंटेज कारों के दीवाने हुए लोग
एक झलक में ही, इन विंटेज कारों के दीवाने हुए लोग
Share:

नई दिल्ली : पुरानी कारों की चमक आज भी कितनी बरकरार है इसको प्रदर्शित करने के लिए दिल्ली के नेशनल स्टेडियम में विंटेज और क्लासिक कारों की एक प्रदर्शनी आयोजित की गई. कारों का प्रदर्शन सिर्फ शो केस पर ही नहीं बल्कि इनकी रैली निकाल कर भी किया गया. जब दिल्ली की सड़कों पर यह चमचमाती लग्जरी, विंटेज और क्लासिक कार निकली तो सभी देखने वाले, इन कारों को बस देखते ही रह गए.

बता दें कि इस रैली का आयोजन मीडिया व प्रकाशन समूह द स्टेट्समैन की तरफ से किया गया था और यह रैली दिल्ली के बाराखम्बा रोड से सुबह 10 बजे निकली और स्टेट्समैन हाउस से शुरू होकर यह रैली इंडिया गेट की तरफ चल पड़ी. इसके बाद नैशनल स्टेडियम पहुंच कर रैली समाप्त हुई और फिर इन कारों को यहाँ प्रदर्शनी स्थल पर शो केस किया गया. रैली के इस 52वे संस्करण में लगभग 100 से भी अधिक विंटेज कार और लगभग 25 क्लासिक मोटर साइकिलों ने अपनी हिस्सेदारी निभाई. इस रैली का शुभारम्भ एनडीएमसी के चेयरमैन नरेश कुमार के हाथों हुआ.

इसके बाद नेशनल स्टेडियम में इन चमचमाती विंटेज और क्लासिक कारों और बाइक्स के दीवानो का हुजूम उमड़ पड़ा. इसके बाद यहाँ मोस्ट एलीगेंट कार और बेस्ट ओवरऑल परफॉर्मेंस जैसे अवार्ड भी वितरित किये गए. इस अवसर पर पुरानी कारों को पसंद करने वाले दीवाने काफी तादात में यहाँ मौजूद थे.

ऑटो में ऑटो सुपर तकनीक का प्रदर्शन

ऑटो एक्सपो में यामाहा के एंबेसेडर का धमाल

जानिए ऑटो एक्सपो में आई सबसे महँगी साइकिल की कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -