उबर ड्राइवर ने गाया 'नज़र के सामने', रानू मंडल के बाद वायरल हुआ इस शख्स का वीडियो

उबर ड्राइवर ने गाया 'नज़र के सामने', रानू मंडल के बाद वायरल हुआ इस शख्स का वीडियो

रातों रात स्टार बनने का सपना हर किसी का होता है पर हर कोई इस सपने को पूरा नहीं कर पाता. ऐसे ही कई लोगों की किस्मत चमक जाती है और वो स्टार बन जाते हैं. ताजा उदाहरण पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) है. जिसने भी इस 60 वर्षीय महिला की आवाज सुनी वह उसका फैन बन गया. हर जगह  बस इसी की बात हो रही है. इन्होने तो बॉलीवुड के जाने-माने गायक व संगीतकार हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) संग तीन गाने रिकॉर्ड कर लिए हैं. 

इसके बाद एक और सिंगर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें, एक और टैलेंट लखनऊ की सड़कों पर उबर चलने वाला विनोद (Vinod) भी है. लखनऊ की सड़कों पर छिपा हुआ यह प्रतिभाशाली भी बड़े अवसर का हकदार है. इस शख्स का भी वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विनोद बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म आशिकी का मशहूर गाना ‘नजर के सामने’ गा रहे है. आप भी इसकी आवाज़ सुनकर हैरान रह जायेंगे और इसे एक मौका देने की बात करेंगे. यहां सुने इसका ये गाना. 

आपको बता दें, सिंगर विनोद शर्मा नाम से उनका यूट्यूब चैनल भी है, जिसमें वो बहुत सुरीली आवाज में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनकी आवाज बेहद सुरीली लग रही है, जो कि किसी सिंगर से कम नहीं मालूम पड़ रही है. अब देखते हैं इन्हें कितने मौके मिलते हैं और ये स्टार बन पाते हैं या नहीं. 

चोरी हुआ दुनियाभर में मशहूर गोल्डन टॉयलेट..

VIDEO: लड़कियां अपने रूम में कर रही थीं ऐसा काम, माँ ने चप्पल से कर दी पिटाई

खाने की तलाश में सड़क पर निकले शेर, दिखा 7 शेरों का झुण्ड