बेहद ही हॉट और बोल्ड हैं विनोद मेहरा की एकलौती बेटी
बेहद ही हॉट और बोल्ड हैं विनोद मेहरा की एकलौती बेटी
Share:

बॉलीवुड एक्टर विनोद मेहरा अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दिलों की जीतने वाले एक्टर रहे. उनकी एक्टिंग के लिए आज भी उन्हें याद किया जाता है. इसके अलावा वो पानी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रहे. लेकिन बहुत कम उम्र में बॉलीवुड ने उन्हें खो दिया. आपको बता दें, आज उनका 74वां जन्मदिन है. जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको विनोद मेहरा की बेटी सोनिया के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही हॉट और बोल्ड है. 

बता दें, 2 दिसंबर 1988 को जन्मीं सोनिया, विनोद और उनकी तीसरी पत्नी किरण की बेटी हैं. आपको बता दें कि विनोद ने तीन शादियां की थीं. उनकी पहली शादी मीना बोरका और दूसरी शादी बिंदिया गोस्वामी से हुई थी. आज उनकी बेटी भी बॉलीवुड में अपने कदम जमाने में लगी हुईं हैं. वहीं उनके बेटे रोहन की भी बॉलीवुड में ऐसी ही खबरें आ रही हैं. सोनिया ने कम उम्र में ही अपने पिता को खो दिया जिसके बाद उनका लालन पालन नाना नानी के यहां ही  हुआ. 

विनोद के निधन के बाद सोनिया का पालन-पोषण उनके नाना-नानी के यहां केन्या में हुआ. सोनिया की पढ़ाई केन्या और लंदन में हुई है. सोनिया ने 8 साल की उम्र में एक्टिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी. इस दौरान लंदन एकेडमी ऑफ म्यूजिक एंड ड्रामेटिक आर्ट्स के एक्टिंग एग्जामिनेशन में उन्हें गोल्ड मेडल भी मिला था. 17 साल की उम्र में वो मुंबई आ गईं और अनुपम खेर के इंस्टीट्यूट एक्टर प्रीपेयर्स से 3 महीने का कोर्स किया. 

आपको बता दें कि हीरोइन होने के साथ-साथ सोनिया एक ट्रेंड डांसर भी हैं. सोनिया ने साल 2007 में निर्देशक अनंत महादेवन की फिल्म 'विक्टोरिया नं. 203' से बॉलीवुड डेब्यू किया. सोनिया ने अब तक करीब 4 फिल्मों में काम किया है. उन्हें आखिरी बार फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' (2014) में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने तान्या कपूर नाम का किरदार निभाया था. 

B'Day : रेखा के अलावा तीन और लड़कियों से रहा विनोद मेहरा का चक्कर

रेखा संग नहाना चाहता था ये एक्टर, जबरदस्ती घुस गया था बाथरूम में और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -