है भगवान! विनोद खन्ना को क्या हुआ है?
है भगवान! विनोद खन्ना को क्या हुआ है?
Share:

अपने जमाने के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना बीमार हो गए हैं. शुक्रवार को उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उनके शरीर में पानी की कमी की वजह से अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा. अभिनेता विनोद खन्ना जिनका के गिरगांव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में उनका इलाज चल रहा है. इस बीच उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं. लेकिन हाल ही मे विनोद खन्ना की जो तस्वीर सामने आई है वो लोगों को हिलाकर रख देगी. इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि विनोद खन्ना को गंभीर बीमारी है. अभिनेता विनोद खन्ना ने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मो में हमे अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है.

विनोद खन्ना सलमान खान के साथ में उनकी सफलतम फिल्म दबंग में भी उनके पापा के किरदार में नजर आ चुके है. विनोद खन्ना के बीमारी की खबर को सुनकर उनके चाहने वाले भी काफी दुखी है व सभी विनती कर रहे है की विनोद खन्ना जल्द से जल्द ठीक हो जाए. अभिनेता विनोद खन्ना ने 'मेरे अपने', 'कुर्बानी', 'पूरब और पश्चिम', 'रेशमा और शेरा', 'हाथ की सफाई', 'हेरा फेरी', 'मुकद्दर का सिकंदर' जैसी कई शानदार फिल्में की हैं. विनोद खन्ना का नाम ऐसे एक्टर्स में शुमार था जिन्होंने शुरुआत तो विलेन के किरदार से की थी लेकिन बाद में हीरो बन गए. विनोद खन्ना के बीमार रहने के कारण उनके शरीर के साथ ही साथ उनके चेहरे में भी काफी बदलाव आया है.

तथा विनोद खन्ना के चेहरे के बदलाव वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. साथ ही अपनी इन फोटो में विनोद खन्ना काफी कमजोर भी दिखाई दे रहे है. विनोद खन्ना के बारे में यह खबर भी सुनने को मिल रही  है की उन्हें ब्लैडर कैंसर है लेकिन बिमारी को लेकर न तो डॉक्टरों का और न हीं उनके परिवार के तरफ से कोई हालिया बयान आया है. बहरहाल कुछ भी हो भगवान विनोद खन्ना को जल्द से जल्द ठीक करे. विनोद खन्ना के बारे में उनके बेटे राहुल खन्ना ने बताया है कि डैड अब बिल्कुल स्वस्थ हैं और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.  

विनोद खन्ना की हालात में सुधार, लेकिन हो गए है बहुत कमजोर

जल्द हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होंगे विनोद खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -