विनोद खन्ना की बीमारी पर अस्पताल प्रशासन ने साधी चुप्पी....
विनोद खन्ना की बीमारी पर अस्पताल प्रशासन ने साधी चुप्पी....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओ में शुमार विनोद खन्ना जिनके बारे में बहुत ही दुःख भरी खबर सुनने को मिल रही है. जी हाँ, पता चला है की विनोद खन्ना अभी हॉस्पिटल में एडमिट है. विनोद खन्ना की तबियत अभी कुछ दिनों से खराब चल रही थी. खबरों के मुताबिक पता चला है कि अभिनेता विनोद खन्ना को जल्द ही हॉस्पिटल से छुट्टी मिल सकती है. गौरतलब है की इससे पहले शुक्रवार रात विनोद खन्ना को डिहाईड्रेशन 'शरीर में पानी की कमी' की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

उनके बीमार रहने के कारण उनके शरीर के साथ ही साथ उनके चेहरे में भी काफी बदलाव आया है. तथा विनोद खन्ना के चेहरे के बदलाव वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अभी तक अस्पताल प्रशासन ने भी विनोद खन्ना की बीमारी पर अपनी चुप्पी को साधे रखा है.  अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा, ‘वह 70 वर्ष के हैं और उन्हें पानी की अत्यंत कमी हो गई है.

उन्हें इसके चलते भर्ती कराया गया और हम उनका पानी की कमी होने के लिए इलाज कर रहे हैं. यहां भर्ती कराये जाने से पहले यदि उन्हें कुछ और (बीमारी) है तो हमें इसकी जानकारी नहीं है.' साथ ही यह भी कहा कि, ‘हम अधिक कुछ नहीं कह सकते क्योंकि परिवार ने निजता का अनुरोध किया है. 

विनोद खन्ना के लिए अंग दान करने को तैयार है बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान

सोशल मीडिया पर उड़ी विनोद खन्ना के निधन की अफवाह, हॉस्पिटल ने जारी किया बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -