विनोद खन्ना संग रेखा ने किया था पाकिस्तान में जबरदस्त डांस, वीडियो हो रहा Viral
Share:

बीते गुरुवार को बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर विनोद खन्ना पञ्च तत्व मे विलीन हो गए थे. इस मौके पर पूरा बॉलीवुड उन्हें श्रद्धांजलि देने पंहुचा था. जिनमे अमिताभ बच्चन,ऋषि कपूर दिया मिर्ज़ा काफी लाइमलाइट मे रहे थे. अभिनेता विनोद खन्ना ने  अपने फ़िल्मी करियर के दौरान लगभग 146 फिल्मो में काम किया. आखरी बार वे रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में नजर आये थे. विनोद खन्ना का जन्म 1946 में पेशावर में हुआ था. वे 1997 में राजनीती में आये थे. और गुरदासपुर से सांसद रहे थे.

बता दे की उनके निधन के बाद से ही अब उनकी पूर्व के कुछ पुराने वीडियो के जरिए उन्हें दर्शको के द्वारा याद किया जा रहा है. अभी हाल ही में उनका एक डांस वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ बता दे कि, इन दिनों उनका एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें वह पाकिस्तान के एक प्रोग्राम में डांस करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को देखकर पाकिस्तान में उनके फैन्स इमोशनल हो रहे हैं और इसके भाव भारत में भी महसूस किए जा रहे हैं. 27 अप्रैल को शेयर किया ये वीडियो ट्विटर पर अब कई बार शेयर किया जा रहा है. विडियो में विनोद खन्ना और रेखा, आबिदा परवीन के एक लाइव परफॉर्मेंस में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं, वीडियो में विनोद खन्ना और इमरान खान भी साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. विनोद खन्ना के निधन पर बॉलीवुड की कई दिग्गज दिग्गज शख्सियतों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है.  

‘एन्थोनी’ ने 'अमर' को फिर किया याद

अपने पुश्तैनी घर को देखने की हसरत दिल में ही लेकर चल दिए विनोद खन्ना साहब

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -