विनोद खन्ना जिन्हे लोग 'पुलों के सरदार' के नाम से भी जानते थे....
विनोद खन्ना जिन्हे लोग 'पुलों के सरदार' के नाम से भी जानते थे....
Share:

अभिनेता विनोद खन्ना अब हमारे बीच में नहीं रहे है. एक्टर विनोद खन्ना का निधन 70 साल की उम्र में हुआ है. तथा एक प्रकार से विनोद खन्ना जिनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हुआ है. अभिनेता विनोद खन्ना जिन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में 146 फिल्मो में काम किया है. बता दे की विनोद खन्ना जो के हमे आखरी बार निर्दशक रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में नजर आये थे.

विनोद खाना का जन्म 1946 में पेशावर में हुआ था. वे 1997 में राजनीती में आये थे. और गुरदासपुर से सांसद रहे थे. तथा पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चार बार सांसद रहे विनोद खन्ना के बारे में शायद आप एक बात नहीं जानते होंगे की विनोद खन्ना जिन्हे लोग उनके अपने संसदीय क्षेत्र में दूरदराज के छोटे छोटे गांवों को शहर से जोड़ने के कारण लोग 'पुलों के सरदार' के रूप में जानते थे.

विनोद खन्ना के नहीं रहने की खबर फैलते ही उनके संसदीय क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गयी थी. गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र में पठानकोट निवासी 78 वर्षीय जरनैल सिंह ने कहा, ‘यह खबर हमारे लिए सदमे की तरह है. हमें विश्वास नहीं हो रहा कि वह अब नहीं रहे. वह काफी मददगार थे और उन्होंने अपने क्षेत्र के लिए काफी काम किया.’ 

विनोद को नहीं भूल पा रहे ऋषि

महानायक को याद आई विनोद की बातें

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -