कौन-सा पूर्व भारतीय क्रिकेटर बनना चाहता है पाकिस्तान टीम का कोच ?
कौन-सा पूर्व भारतीय क्रिकेटर बनना चाहता है पाकिस्तान टीम का कोच ?
Share:

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच बनना चाहते है. इसके लिए उन्होंने अर्जी भी लगा दी है. वर्ल्ड टी-20 में शर्मनाक प्रदर्शन के कारण टूर्नामेंट से बहार हुई पाकिस्तान क्रिकेट टीम में भूचाल आ गया. टीम को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी के कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद टीम के मुख्य कोच वक़ार यूनिस ने भी इस्तीफा दे दिया.

वक़ार के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नए कोच की तलाश शुरू कर दी है. बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इसका विज्ञापन भी दिया है. विनोद कांबली ने ट्वीट करके खुद को खुद को पाकिस्तान कोच के लिए उपलब्ध बताया है. इस ट्वीट पर पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसक ने कांबली की चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि कैसे वो एक 'खतरनाक' देश में आकर रहेंगे? उसके बाद कांबली ने इसका भी जवाब देते हुए कहा कि 'जब वसीम अकरम भारत आकर IPL टीम का कोच बन सकते हैं तो वो क्यों नहीं.

बता दे की कांबली इससे पहले ही कुछ मामलो में विवादों में रह चुके है . अपने करियर के बर्बाद होने के लिए कांबली ने सचिन तेंदुलकर को जिम्मेदार बताया था. कांबली ने कहा था कि जिस वक्त उन्हें सचिन की सबसे ज्यादा जरूरत थी, सचिन ने उनका साथ नहीं दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -