'विराट की कदर नहीं की गई..', जोहानसबर्ग में मिली हार के बाद बोला ये दिग्गज क्रिकेटर
'विराट की कदर नहीं की गई..', जोहानसबर्ग में मिली हार के बाद बोला ये दिग्गज क्रिकेटर
Share:

नई दिल्ली: भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को जोहानसबर्ग टेस्ट में टीम इंडिया की शिकस्त के बाद बहुत याद किया जा रहा है। बता दें कि विराट पीठ में जकड़न की वजह से इस मैच में नहीं खेल सके थे, जहां टीम इंडिया को सात विकेट से हार झेलनी पड़ी। विराट के स्थान पर केएल राहुल को जोहानसबर्ग टेस्ट में कप्तानी का मौका दिया गया था।

इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को 240 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे मेजबान टीम ने तीन विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। इस मुकाबले के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने विराट की कप्तानी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। कांबली ने कहा कि विराट की कप्तानी में खेलते हुए टीम इंडिया कभी भी 200 रनों को डिफेंड करते हुए नहीं हारी है और यही बात कोहली को एक खास कप्तान बनाती है, जिसकी कदर नहीं की गई।

 

पूर्व खिलाड़ी ने स्वदेशी एप Koo पर लिखा कि, 'टीम इंडिया ने विराट कोहली की कप्तानी में 200 रन डिफेंड करते हुए कभी कोई टेस्ट मैच नहीं हारा, इसलिए ये कप्तान खास है जिसकी कदर नहीं की गई। साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस मुकाबले ने काफी कुछ साफ किया है।' बता दें कि बीते कुछ समय से विराट की कप्तानी पर बहुत चर्चा हो रही है। टी20 विश्व कप से पहले विराट ने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ने का निर्णय लिया था। जिसके बड़ा दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले कोहली से ODI टीम की कप्तानी भी वापस ले ली गई थी। इसको लेकर विराट और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) में तल्खी बढ़ गई थी।

मैच के दौरान आपस में भिड़े भारत-अफ्रीका के खिलाड़ी, अंपायर बोले- 'हार्टअटैक दे रहे हो तुम...'

Ind Vs SA: अफ्रीका ने रचा इतिहास, जोहानसबर्ग में पहली बार टीम इंडिया को दी मात

बांग्लादेश ने रचा इतिहास, 21 वर्षों में पहली बार न्यूज़ीलैंड को टेस्ट में दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -