विनोद कांबली फिर क्रिकेट के मैदान में..
विनोद कांबली फिर क्रिकेट के मैदान में..
Share:

मुंबई: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के दोस्त, बाएं हाथ के बल्लेबाज़ विनोद कांबली 18 सालों के लम्बे अंतराल के बाद एक बार फिर क्रिकेट ग्राउंड पर नज़र आएंगे. अरे नहीं, वे किसी टीम से नहीं खेल रहे हैं, बल्कि वे मुंबई टी 20 लीग की फ्रेंचाइजी शिवजी पार्क लायंस के मेंटर के रूप में वहां उपस्थित होंगे. इस मुंबई टी 20 लीग का आयोजन मुंबई में आज से किया जाएगा. लीग में कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं और इसके मैच 11 से 21 मार्च तक वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाएंगे.

शिवजी पार्क लायंस के मेंटर बनाए जाने पर 46 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने कहा कि, मैं शिवाजी पार्क लायंस के साथ अपना अनुभव साझा करने और मार्गदर्शन के लिए उत्साहित हूं. इस टीम में प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. मुंबई ने हमेशा अपनी क्षमता साबित की है और राष्ट्रीय स्तर पर युवा प्रतिभाओं को बढ़ावा दिया है. इस टीम के साथ भी हम यही लक्ष्य हासिल करेंगे.' कांबली ने अपने टीम के सभी खिलाडियों को प्रोत्साहित किया और उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया. इस टीम की कमान बल्लेबाज सिद्धेश लाड के हाथों में है. इस टीम के कोच विनोद राघवन हैं. 

गौरतलब है कि, अपने क्रिकेट कॅरियर का बेहतरीन आगाज़ करने के बाद भी यह खब्बू बल्लेबाज़ लम्बे समय तक टीम का हिस्सा नहीं रह सका और 2009 में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया. कांबली की प्रतिभा का आकलन इसी बात से लगाया जा सकता है कि, उन्होंने मात्र 17 टेस्ट मैचों में ही 2 दोहरे शतक, 4 शतक और 3 अर्धशतक लगा दिए थे. वैसे भी प्रतिभाएं कभी मरती नहीं, जैसे आज कांबली फिर अपनी काबिलियत को इन युवा खिलाडियों में भरने के लिए फिर लौट आए हैं. 

अनुष्का ने लगाईं लताड़, विराट भी रहे चुप

डूबते शमी ने लिया बेटी का सहारा

बीच रोड़ पर उठक-बैठक लगाने को मजबूर हुए थे पार्थिव, देखें वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -