विनोद कांबली और सचिन की दोस्ती एक बार फिर आई सामने, टैटू में सचिन का नाम गुदवाया

Dec 08 2018 01:54 PM
विनोद कांबली और सचिन की दोस्ती एक बार फिर आई सामने, टैटू में सचिन का नाम गुदवाया

नई दिल्ली: देश में सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली की दोस्ती की चर्चाएं आम बात हैं। जानकारीे के अनुसार बता दें कि उनके फैंस से लेकर आलोचक भी इनकी दोस्ती के दीवाने हैं। वहीं बता दें कि स्कूली क्रिकेट के दौरान 1988 में दोनों की 664 रनों की साझेदारी करके क्रिकेट जगत को चौंका दिया था। यहां बता दें कि दोनों ने टीम इंडिया के लिए कई मैचों में साथ दिया। वहीं बता दें कि कांबली टीम इंडिया में लंबे समय तक नहीं टिक सके और टीम इंडिया से दूर होने के बाद कांबली सचिन के साथ कम ही दिखाई दिए।

हॉकी वर्ल्ड कप: क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए कनाडा से भिड़ेगा भारत

वहीं बता दें कि अब दोनों दोस्त फिर से काफी करीब आते दिख रहे हैं। हाल ही में कांबली ने एक टैटू गुदवाया है जिसमें सचिन तेंदुलकर का नाम है। इसके साथ ही सचिन और कांबली एक दूसरे की काफी तारीफ करते रहते हैं। वहीं कुछ साल पहले दोनों के बीच दूरियां दिखने लगी थीं लेकिन अब दोनों का याराना खूब रंग ला रहा है। कांबली इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने टैटू की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सचिन तेंदलुकर का नाम भी छिपा है, दाएं कंधे पर बने इस टैटू को कांबली ने सचिन को डेडीकेट किया है।  

एम् एस धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी की ऋषभ पंत ने, पकड़े एक पारी में छह कैच

गौरतलब है कि कांबली ने अपने ट्वीट में कहा कि हम जीवन में काफी कुछ ऐसा करते हैं जो हमारे साथ ज्यादा नहीं रहती, लेकिन यह मास्टर यह मेरे साथ हमेशा रहेगा। वहीं उन्होने कहा कि यह मेरे दोस्त तुम्हें समर्पित है। कांबली ने सचिन के अलावा ये दोस्ती और फ्रेन्डस फॉर एबर को भी टैग किया है। इसके अलावा कांबली ने इस टैटू की तस्वीर शेयर की जिसने सचिन को काफी सरप्राइज किया है। 


खबरें और भी

इन्होने दी उत्तराखंड को ये महत्वपूर्ण सौगातें

आजीवन प्रतिबन्ध बहुत ही कठोर है, इसे हटा दें - श्रीसंत

 क्रिकेट में उत्तराखंड का भविष्य उज्जवल : खन्ना